Invalid slider ID or alias.

डूंगला-महिला से नथ लूट के मामले का 10 दिन में खुलासा डूंगला पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। डूंगला@ श्री मोहन दास वैष्णव।

चित्तौड़गढ़। डूंगला थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के सुरेडा गांव में महिला से नथ लूट के मामले की घटना का 10 दिन में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 8 मार्च को डूंगला थाना क्षेत्र के सुरेडा गांव में एक वृद्ध महिला के नाक से सोने की नथ छीनकर भागे अज्ञात आरोपियों की तलाश एवं जिले में संम्पति संबधी अपराधों पर लगाम लगाने तथा संम्पति संबधी अपराधों का खुलासा करने के निर्देश दिये गये।
एएसपी परबतसिंह के निर्देंशन एवं डीएसपी बड़ीसादड़ी डॉ. कृष्णा सामरिया के पर्यवेक्षण में थानाधिकारी डुंगला घेवरचन्द (उ.नि.) मय पुलिस जाब्ता एएसआई सुमेरसिंह, हैडकानि. सुरेशचन्द्र, ललित कुमार, ओमप्रकाश, विरेन्द्र सिंह, तेजपाल, शिवहरी व जमनालाल द्वारा मुखबीरी सुत्रों तथा तकनिकी साक्ष्यों से घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात आरोपियों की तलाश हेतु भरसक प्रयास करते हुए घटना के 10 दिन के भीतर घटना को अंजाम देने वाले दोनो आरोपियों भीखाखेडा नीमगांव थाना मंगलवाड निवासी 30 वर्षीय पन्नालाल पुत्र बाबुलाल बावरी व 45 वर्षीय रामचन्द्र पुत्र मींचाचन्द बावरी को गिरफ्तार किया गया।
आरोपियों द्वारा घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल को जप्त किया गया है। प्रकरण में आरोपियों का पीसी रिमाण्ड लिया जाकर विस्तृत अनुसंधान किया जा रहा है। पुछताछ में अन्य वारदातें भी खुलने की संभावना है।

Don`t copy text!