Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-कृषि मंडी को सुचारू रूप से चलाने को लेकर व्यापार महासंघ ने सौंपा ज्ञापन।

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़।व्यापार महासंघ संस्थान द्वारा चित्तौड़गढ़ जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर चित्तौड़गढ़ में कृषि मंडी को सुचारू रूप से चलने में आने वाली समस्याओं से अवगत कराया। जिला कलेक्टर ने तुरंत ही कृषि सचिव से बात करके सभी मुद्दों पर तुरंत कार्य करके अवगत कराने के निर्देश दिए।
व्यापार महासंघ अध्यक्ष सुनील जागेटिया ने बताया की चित्तौड़ में कृषि मंडी पिछले कई वर्षों से नहीं चल पा रही है जिसके कारण चित्तौड़गढ़ के सभी अनाज व्यापारियों ने मिलकर व्यापार संघ का अवगत कराया इससे पहले व्यापार संघ के सभी सदस्य एवं सभी अनाज व्यापारी मंडी में जाकर चित्तौड़गढ़ की मंडी की हाल स्थिति की जानकारी ली एवं मंडी सचिव संतोष मोदी से भी मुलाकात कर उन्हें भी सभी समस्याओं से अवगत कराया मंडी सचिव ने जल्द ही सभी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया।
महामंत्री राजकुमार जैन ने बताया कि बताया कि मंडी में डीएलसी रेट अधिक होने के कारण सभी व्यापारी वहां अपना गोदाम और दुकान देने में असमर्थ है।
अनाज व्यापार संघ के अध्यक्ष जीवराज खटोड़ एवं अनिल डांगी ने बताया कि बताया कि मंडी में माल रखने के लिए प्रॉपर गोदाम नहीं है एवं माल की खरीद के लिए जो प्लेटफार्म बना हुआ है वह पूर्ण तरह जर्जर अवस्था में आ चुका है मंडी की रोड खराब हो चुकी है एवं सुरक्षा की व्यवस्था न होने के कारण हाल स्थिति में मंडी में व्यापार करने में कठिनाइयां आ रही है।
व्यापार महासंघ के सचिव प्रतीक बोहरा ने बताया कि ज्ञापन की प्रतिलिपि राजस्थान मुख्यमंत्री, कृषि मंत्री, चित्तौड़गढ़ सांसद एवं चित्तौड़गढ़ विधायक के पास भी भेजी गईं है एवं उक्त विषय पर सभी जनप्रतिनिधियों से भी सहयोग की अपेक्षा की जा रही है।
व्यापार महासंघ संरक्षक सुरेश जैन, ओमप्रकाश लता एवं संयोजक राजेश विरानी कोषाध्यक्ष सुनील कोठारी ने चित्तौड़गढ़ में शीघ्र ही कृषि मंडी चालू होने पर संपूर्ण चित्तौड़गढ़ व्यापार जगत में वृद्धि होने के बारे में बताया।
ज्ञापन देने के लिए सभी अनाज व्यापारी उपस्थित थे। जिनमें भेरुलाल धाकड़, सुनील आगाल, शिवनारायण डॉट, दीपक जैन, अभय लोढ़ा सिद्धार्थ मोहम्मद आसिफ संदीप बोहरा महेंद्र जैन अनिल एवं व्यापार महसग संरक्षक सुरेश जैन ओमप्रकाश लड्ढा संयोजक राजेश विरानी कोषाध्यक्ष सुनील कोठारी एवं उपाध्यक्ष एवंत मेहता प्रतीक बोहरा उपस्थित रहे।

Don`t copy text!