Invalid slider ID or alias.

डूंगला- बड़वाई में बढ़ रहा चोरों का आतंक फिर हुई 12 लाख की चोरी।

वीरधरा न्यूज। बडवाई @ श्री उदय लाल पुष्करणा।


डूंगला। क्षेत्र में बड़वाई गांव में दिन प्रतिदिन चोरो का आतंक बढ़ता जा रहा है जिससे लोगों में भय बना हुआ है, लोगों में दहशत का माहौल है आए दिन चोर आ रहे हैं। गत 29 फरवरी को मादु लाल मेनारिया के घर चोरी हो गई जिसमे करीब 4 लाख के जेवर ले गए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई पुलिस मौके पर पहुंची और आश्वासन दिया की जल्द खुलासा करेंगे लेकिन अभी तक चोरों का कोई पता नहीं लग पाया। सोमवार को पुनः दिन दहाड़े 2 बजे चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए रमेश पिता नाथू लाल जोशी (पुष्करना) के घर में घुस गए और करीब 6.80 लाख रुपए और जेवर सोना 5 तोला, चांदी 2 .50 किलो चांदी आदि लेकर फरार हो गए।
रमेश ने बताया की में घर के बाहर पीपल के वहा बैठे थे
पत्नी खेत पर थी, लड़के भिंडर काम पर थे, कब चोर अंदर घुसे पता ही नही चला कुछ ही समय बाद देखा तो गेट खुले थे सामान बिखरा और चोर सब कुछ ले कर चले। जेवर और पैसे करीब 12 लाख के लगभग ले कर फरार हो गए। चोरी की दिन दहाड़े वारदात होने से लोगो में दहशत बन रही है। काफ़ी लोग मौके पर इक्कठे हो गए पुलिस को सूचना दी थाने से जाब्ता मौके पर पहुंचा और मौका देख कर आश्वाशन देकर चले गए।
ग्रामीणों ने बताया कि चोरों में पुलिस का डर बिल्कुल नही है पुलिस का लचीला पन की वजह से ये वारदात हो रही है, लोगो में काफी आक्रोश है, प्रशासन से निवेदन है को चोरों पर अंकुश लगाए,अगर चोर ग्रामीणों के हाथ चढ़ गए तो लोग कानून को हाथ में लेने को मजबूर हो जाएंगे।
गत चोरी की वारदात अखबारों की भी सुर्खियां बनी और ग्रामीणों ने अपने स्तर पर रात्रि गस्त चालू की रात भर जग कर रखवाली करते हे लेकिन दिन में चोरी होना चिंता की बात है,
लेकिन पुलिस की ढिलाई की वजह से चोरों के हौसले बुलंद हैं। 1 माह भी नही हुआ और दूसरी वारदात हुई। परिवार के लोग काफी चिंता में है महिलाओ का रो रो कर बुरा हाल है।

Don`t copy text!