Invalid slider ID or alias.

भदेसर-भोलेनाथ एवं खाटू श्याम के जयकारों के साथ रात्रि 2 बजे तक चली भजन संध्या।

 

वीरधरा न्यूज़। भदेसर@ श्री शैलेन्द्र जैन।

भदेसर। उपखंड मुख्यालय स्थित रावला चौक के यहां श्याम मित्र मंडल एवं भोलेनाथ मित्र मंडल भदेसर के तत्वाधान में महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर भोलेनाथ एवं खाटू श्याम भजन संध्या का आयोजन किया गया। इस भजन संध्या में आमंत्रित कलाकारों के द्वारा एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुतियां दी जिसके कारण रात्रि 9 बजे प्रारंभ हुई भजन संध्या रात्रि 2 तक जारी रही, तत्पश्चात महा आरती कर प्रसाद वितरित किया गया।
आयोजक मंडल के सदस्यों ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना के द्वारा की गई जिसमें अखिलेश ठाकुर निंबाहेड़ा के द्वारा गणेश वंदना प्रस्तुत की तत्पश्चात उन्होंने बालाजी के नाम पर एक भजन प्रस्तुत किया कार्यक्रम के सूत्रधार महेश टांक निकुंभ के द्वारा भी शानदार भजनों की प्रस्तुतया दी गईं, जिसमें तेरा पेटियों पर शाम मंगल एवं सांवरे की महफिल प्रस्तुत भजनों ने खूब दाद बटोरी।
इसी प्रकार मध्य प्रदेश से आई कनिका ग्रोवर ने अपने एक से बढ़कर एक प्रस्तुत भजनों से भक्तों का दिल जीत लिया उनके द्वारा प्रस्तुत भजन एक से बढ़कर एक थे इनमें से मेरा भोला है भंडारी, मुझे कौन जानता था तेरी बंदगी से पहले एवं मोरछड़ी आदि भजनों से दर्शक नाचने को मजबूर हो उठे। भजन संध्या में निकुंभ से आई नन्ही गायक कलाकार माही टांक के द्वारा भेरुजी सिस्टम सेट एवं रंग मत डारो ने भी खूब दांत बटोरी।
भदेसर कस्बे के स्थानीय कलाकार लोकेश राव के द्वारा भी भजनों की प्रस्तुतियां दी गई जिसको दर्शकों ने खूब सहारा। इस भजन संध्या में मंच पर खाटू श्याम एवं भोलेनाथ का आकर्षक श्रंगार किया गया। भदेसर मुख्यालय पर आयोजित इस खाटू श्याम भजन संध्या में दरबार सेवा श्याम मित्र मंडल निकुंभ के द्वारा किया गया एवं कार्यक्रम का मंच संचालन महेश टांक द्वारा किया गया इस पूरी भजन संध्या में भक्तगण झूम कर नाचे व भजनो का खूब आनंद लिया।

Don`t copy text!