Invalid slider ID or alias.

अजमेर- झील में कॉलेज छात्रा की मिली बॉडी, संदिग्ध हालत में हुई मौत, मोबाइल से हुई पहचान, जांच में जुटी पुलिस।

 

वीरधरा न्यूज़। अजमेर@ श्री रेखा कुमावत।

अजमेर। शहर कि फॉयसागर झील में मंगलवार को कॉलेज छात्रा की बॉडी मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। युवती के पास से मिले मोबाइल से उसकी पहचान हुई। जिसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। संदिग्ध हालत में हुई युवती की मौत को लेकर गंज थाना पुलिस ने जांच में जुटी है।
मंगलवार सुबह 10 बजे के करीब लामाना गांव पीसांगन तहसील निवासी कॉलेज छात्रा प्रिया रावत (20) पुत्री महेंद्र सिंह की बॉडी फॉयसागर झील में तैरती हुई मिली। गार्ड की सूचना पर गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौका मुआयना कर गोताखोरों की मदद से युवती को बॉडी को झील से बाहर निकलवाया और उसकी तलाशी लेकर बॉडी को मोर्चरी में शिफ्ट किया।
गंज थाने के हेड कांस्टेबल उदयभान सिंह ने बताया कि युवती की तलाशी में उसके पास से एक मोबाइल बरामद हुआ। मोबाइल में मिली सिम के आधार पर उसकी पहचान हुई। युवती के परिजनों से संपर्क कर इसकी जानकारी दी गई। परिजन अजमेर पहुंचे जहां उनकी मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव सुपुर्द कर दिया है। युवती के मामा राजेंद्र सिंह की ओर से शिकायत दी गई है। मामले में जांच की जा रही है।
गंज थाना पुलिस युवती की मौत को लेकर जांच में जुटी। 3 साल से अजमेर में रहकर पढ़ाई कर रही थी।
मृतक छात्रा प्रिया के नाना गोपी सिंह ने बताया कि बचपन से ही प्रिया उनके पास रहकर पढ़ाई कर रही थी। करीब 3 साल से वह अजमेर के फॉयसागर स्थित ब्राइट इंडिया कॉलेज में पढ़ रही थी। कॉलेज के पास में ही कमरा लेकर रहती थी।
नाना ने बताया कि सुबह 8 बजे के करीब ही प्रिया ने कॉल किया था। नानी से बात कर कहा था कि वह होली पर घर आएगी। लेकिन उसके बाद उसकी मौत की सूचना उन्हें मिली। उसने सुसाइड क्यों किया उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

Don`t copy text!