Invalid slider ID or alias.

अर्बन बैंक निदेशक मंडल कि बैठक सम्पन्न सोलर पैनल पर 8.50 प्रतिशत ब्याज पर ऋण सुविधा का निर्णय।

 

वीरधरा न्यूज़ चित्तौड़गढ़ @डेस्क।

चित्तौड़गढ़।अर्बन कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के निदेशक मंडल की बैठक बैंक अध्यक्ष डा आई एम सेठिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमे प्रधान मंत्री की घर घर सोलर पैनल लगाने की योजना का महत्व देखते हुए 8.50 प्रतिशत ब्याज दर व बिना मॉर्टगेज ऋण सुविधा उपलब्ध कराने, ओवर ड्यू वसूली में कठोरता बरतने, व्यवसाय वृद्धि अभियान में मार्च तक ऋण वृद्धि के लिए सामूहिक करने प्रयास सहित कई महत्वपूर्ण निर्णय किए हे।
प्रबंध निदेशक वंदना वजीरानी के अनुसार उपाध्यक्ष शिव नारायण मांनधना, निदेशक सीए दिनेश सिसोदिया,रणजीत सिंह नाहर, बाल किशन धूत,बाबर मल मीणा,वृद्धि चंद कोठारी, सीए दिप्ती डाड सेठिया, हेमंत शर्मा, सीए नितेश सेठिया आदि की उपस्तिथि में संपन्न बैठक में प्रतापगढ़ सहित शाखानुसार व्यवसाय वृद्धि, ऋण वसूली और ऋण वितरण अभियान, प्रधान कार्यालय भूमि रूपांतरण, एनपीए खाते में विशेष ऋण वसूली, आरबीआई व फेडरेशन द्वारा आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों में बैंक की भागीदारी पर व्यापक चर्चा कर समीक्षा की गई।
डॉ सेठिया ने व्यवसाय वृद्धि अभियान में सभी शाखाओं पर निदेशक मंडल सदस्यो की भागीदारी के साथ 2. 50 करोड़ रुपए की ऋण स्वीकृतियो व एनपीए खाते में ऋण वसूली को बैंक की विशेष उपलब्धि बताते हुए निदेशक मंडल सदस्यो का आभार जताया।
बैठक में ऋण ब्याज दर की तुलनात्मक समीक्षा करने पर आवास निर्माण, मध्यम वर्ग के व्यवसाय उद्योग के लिए लिमिट पर ब्याज दरों के अन्य बैंकों के मुकाबले सबसे कम होने का आमजन से तत्काल लाभ लेने का आग्रह किया।
प्रबंध निदेशक वंदना वजीरानी ने बताया की प्रधानमंत्री मोदी के घर घर सोलर पैनल स्थापित करने में बैंक भी मध्यम वर्ग को सस्ती ब्याज दर 8.50 प्रतिशत की दर पर पर ऋण उपलब्ध कराएगा। वजीरानी के अनुसार बैंक अभियान में दस्तावेज पूर्ण होने पर तत्काल ऋण स्वीकृतिया जारी की जा रही हे और ग्राहक सीधे शाखा प्रबंधक से संपर्क कर सकते हे।
बैठक में निदेशक सीए दिनेश सिसोदिया ने प्रबंधन मंडल बैठक में लिए गए नीतिगत निर्णय की जानकारी दी।संचालन वंदना वजीरानी ने किया व आभार उपाध्यक्ष शिवनारायण मानधना ने व्यक्त किया।

Don`t copy text!