Invalid slider ID or alias.

बाड़मेर-जिले की धापू जाखड़ ने मारी फिर से बाजी, साइकिलिंग में राष्ट्रीय स्तर पर हुआ चयन।

 

वीरधरा न्यूज़। बाड़मेर@डेस्क।

बाड़मेर। गिड़ा तहसील के जाखडा़ गांव की धापू जाखड़ ने साइकिलिंग में एक बार फिर बाजी मारी, धापु के पिताजी नैनाराम जी जाखड़ ने बताया कि धापु पहले मलखंब गेम्स में राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी है ओर रविवार को माधव यूनिवर्सिटी सिरोही में ट्रायल हुआ, जिसमें ट्रैक और रोड़ रेसिंग दोनों में भाग लिया ट्रैक में टाइम ट्रायल और रोड़ रेसिंग में 40 किलोमीटर रेसिंग की जिसमें धापु ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और राष्ट्रीय स्तर पर चयन हुआ।
अब धापु जाखड़ 5 मार्च से 9 मार्च तक पंजाब अमृतसर यूनिवर्सिटी में राजस्थान टीम के साथ नेतृत्व करेगी और उसी के साथ-साथ रोड़ रेसिंग में भी पंजाब में नेतृत्व करेगी। कॉलेज कोच डॉक्टर विष्णु चौधरी और कॉलेज के सभी स्टाफगण और शारीरिक शिक्षक खेताराम जी ने धापु को बधाईयां दी। धापू जाखड़ ने कड़ी मेहनत करके अपने जिले का नाम रोशन किया और राजस्थान का भी नाम रोशन किया।

दो बच्चों कि मां है धापु जाखड़

ओर इस दौरान गांव वालों ने भी धापु जाखड़ को बहुत-बहुत बधाइयां थी ओर कहा कि धापु दो बच्चों की मां होते भी हिम्मत नहीं हारी और अपनी मेहनत जारी रखी और अभी भी हम यही कामना करते हैं की अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचे। धापू जाखड़ साथ साथ अपने गांव की लड़कियों को आगे बढ़ा रही है।

Don`t copy text!