Invalid slider ID or alias.

चंदेरिया विद्यालय में बालिकाओ को किया निशुल्क साइकिल वितरण बेटियों के बिना एक सशक्त समाज की कल्पना नही की जा सकती है: विधायक आक्या।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। बेटियां देश की वर्तमान है, बेटियां देश का भविष्य है। बेटियो के बिना एक सशक्त समाज की कल्पना नही की जा सकती है। चित्तौडगढ़ विधायक चंद्रभानसिह आक्या द्वारा सोमवार को चंदेरिया के महात्मा गांधी राजकीय अंग्रेजी उच्च माध्यमिक विद्यालय व बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की बालिकाओ को मुख्यमंत्री निःशुल्क साईकिल वितरण योजना के तहत साईकिलो के वितरण कार्यक्रम के अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित विद्यालय स्टाॅफ, विद्यार्थियो व क्षैत्रवासियो को सम्बोधित कर रहे थे।
उन्होने कहां कि बालिकाओ को साईकिल मिलने से उन्हे स्कूल जाने की समस्या से मुक्ति मिलेगी साथ ही उसके महत्वपूर्ण समय की भी बचत होगी। निशुल्क साईकिल प्राप्त करना बालिकाओ को शिक्षा प्राप्त करने के लिये न केवल प्रेरित करेगी साथ ही बालिका के बेहतर भविष्य की दिशा में एक कदम आगे बढ़ने का मौका देगी। इस अवसर पर बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में 37 व महात्मा गांधी राजकीय अंग्रेजी उच्च माध्यमिक विद्यालय में 24 बालिकाओं को साईकिल का वितरण किया गया। साईकिल प्राप्त करते ही बालिकाओ के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ पड़ी।
इससे पूर्व विधायक आक्या व अतिथियो के विद्यालय पहुचने पर उनका मंगल टीका लगाकर व माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। विद्यालय की बालिकाओ द्वारा स्वागत गीत के साथ आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रमो की प्रस्तुतियां दी गई। इस दौरान विधायक आक्या द्वारा विद्यालय के मेधावी छात्रों को पुरस्कार का वितरण किया गया। चंदेरिया महात्मा गांधी विद्यालय की प्रधानाचार्या विनोद कुमारी राठी व बालिका विद्यालय में प्रधानाचार्य हस्तीमल द्वारा आभार व्यक्त किया गया।
इस अवसर पर नगर परिषद के पूर्व सभापति सुशील शर्मा, रोहिताश्व जाट, अनिल ईनाणी, पूरणसिंह राणा, गोपाल गवारिया, ओमप्रकाश सुखवाल, मिठुलाल जायसवाल, जयकुमार, अरमान खान, चंचल खटीक, हंसराज सुवालका, मृदुल जोशी, ललिता वीरवाल, वीरपाल सिंह, अतुल भटनागर आदि उपस्थित थे।

Don`t copy text!