Invalid slider ID or alias.

नागौर-पुलिस अधीक्षक यादव ने की मकराना थाना में जनसुनवाई पैदल मार्च कर शहर के हालात जाने।

वीरधरा न्यूज़।मकराना@ श्री मोहम्मद शहजाद।


मकराना।डीडवाना कुचामन जिले के पुलिस अधीक्षक जय यादव बुधवार को मकराना पुलिस थाना पहुंचकर थाने का निरीक्षण किया और फरियादियों की फरियाद सुन जनसुनवाई की। इस दौरान एसपी यादव का मकराना थाना पहुंचने पर पुलिस की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। उसके बाद वो स्वागत कक्ष पहुंचे जहां परिवाद रजिस्टर, महिलाओं संबंधी मामलों की जानकारी ली। उसके पश्चात पुलिस थाने के हाजरी, एफआईआर, क्राइम सहित अन्य रजिस्टर और मामलों की जांच की। जनसुनवाई के दौरान शहर के मार्बल क्षेत्र में बढ़ती हुई चोरियों की रोकथाम, शहर की ट्रैफिक व्यवस्था, लंबित मामलों में जल्द कार्यवाही करने के मामले सामने आए जिनका निस्तारण जल्द करने की बात कही। एसपी यादव ने कहा की अपराधों को रोकने के लिए आम नागरिक पुलिस का सहयोग करें और छोटे से छोटे अपराध की जानकारी तुरंत पुलिस को देवें। उन्होंने कहा की कोई भी व्यक्ति अफवाहों पर ध्यान ने दें और साइबर क्राइम से बचने के लिए जागरूकता फैलाएं। इसके बाद एसपी यादव ने शहर में पैदल मार्च कर शहर के हालातों का जायजा लिया।

उन्होंने पुलिस थाना से बस स्टेंड होते हुए, बाईपास तिराहा, गौड़ाबास, आईएस मार्किट, जयशिव चौक सहित विभिन्न मार्गो से होते हुए शहर का जायजा लिया।

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह जानू, पुलिस अधीक्षक भवानी सिंह शेखावत, थानाधिकारी राजेंद्र सिंह कमांडो सहित पुलिस के जवान मौजूद थे।

Don`t copy text!