Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-स्विफ्ट कार से 50 किलो से अधिक डोडाचूरा जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। शम्भूपुरा@ डेस्क।

चित्तौड़गढ़। पुलिस थाना शम्भूपुरा द्वारा अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के तहत कार्यवाही करते हुए एक स्वीफ्ट कार में तीन कट्टो में अवैध अफीम डोडाचुरा भर कर परिवहन करते हुए कुल 50 किलो 500 ग्राम अफीम डोडा चूरा व स्वीफ्ट कार जब्त कर मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए एएसपी बुग लाल मीना के निर्देशन व डीएसपी भदेसर राजेश कुमार के सुपरविजन में थानाधिकारी शंभूपुरा पुनीत कुमार उ०नि० अपने थाने के पुलिस जाप्ता हैड कानि. मेघराज, कानि. मुकेश धाकड़, नानूलाल, योगेंद्र, प्रकाश व गजेंद्र सिंह के साथ पाटनिया से फलासिया गांव की तरफ गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान सामने से आती एक सफेद रंग की स्वीफ्ट कार का चालक पुलिस की गाड़ी को देखकर अचानक कार की गति बढ़ाकर रोड़ के साईड से भगाने लगा। जिस पर सरकारी जीप को आड़े लगाकर रोकने का प्रयास किया तो उक्त कार रोड़ के साईड में पड़े पत्थर व पत्थर की दिवार व सरकारी जीप के बिच में फस कर टकराई, जिससे कार का आगे का बांया पहिया व बांया भाग क्षतिग्रस्त होकर कार वही पर रूक गई। कार के अंदर से चालक व खलासी उतरकर भागने का प्रयास करने लगे तो पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उक्त कार के चालक व साथी को यथावत कार के अंदर बैठे रहने की हिदायत कर रोका।
कार की तलाशी ली गई तो कार में पिछे की सीट पर रखे हुए कुल तीन काले रंग के प्लास्टिक के कट्टो के अंदर 50 किलो 500 ग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा भरा हुआ होना पाया गया। अवैध अफीम डोडा चूरा व तस्करी में प्रयुक्त कार को जब्त कर मौके से दौनो आरोपियों आजाद चौक, निम्बाहेड़ा निवासी 20 वर्षीय गौतम लौहार उर्फ मोनु पुत्र मेघराज लौहार व ढावलिया (बोरखेड़ी) पुलिस थाना कोतवाली निम्बाहेड़ा निवासी 30 वर्षीय महेन्द्र सिंह पुत्र मांगु सिंह झाला राजपूत को गिरफ्तार कर थाना शम्भूपुरा पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

Don`t copy text!