Invalid slider ID or alias.

भदेसर-जमीनी रंजिश में मासूम बच्चे को जिंदा जलाने की कोशिश, गंभीर हालत में चित्तौड़गढ़ रेफर।

वीरधरा न्यूज़। भड़सोडा@ श्री नरेंद्र सेठिया।


भादसोड़ा। थाना अंतर्गत घासलो का खेड़ा में निर्दयता की एक घटना सामने आई। जमीनी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति ने मासूम बच्चे को जिंदा जलाने की कोशिश की। बच्चे को 2 दिन बाद गंभीर हालत में चित्तौड़गढ़ चिकित्सालय लाया गया। उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। इस संबंध में पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई जो घटना के बाद से ही फरार है।

दरअसल, गांव में लेहरू लाल सुथार और रामलाल पुत्र प्रथू जाट के बीच लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा है। इसे लेकर रामलाल लेहरू सुथार से रंजिश पाले है। 11 फरवरी को लेहरु लाल के परिवार के लोग किसी सामाजिक कार्यक्रम में गए थे। उनका 5 वर्षीय पौत्र लीलाधर उर्फ लविश पुत्र सुरेश चंद्र सुथार स्कूल गया था। शाम को स्कूल से लौटकर बच्चों के साथ खेल रहा था। इसका रामलाल जाट ने फायदा उठाया और पास स्थित एक दुकान से बोतल में पेट्रोल भरवा कर बच्चों के पास पहुंचा। अचानक उसने पेट्रोल की बोतल मे आग लगाई और जलती हुई बोतल लविश को दे मारी। तेज धमाके के साथ बोतल भभक उठी। लविश के कपड़ों ने आग पकड़ ली। यह देखकर अन्य बच्चों के साथ आसपास के अन्य लोग भी घबरा गए । रामलाल ने उन्हें नाम बताने पर धमकाया और वहां से निकल गया। आसपास के अन्य लोगों ने हिम्मत जताते हुए लविश पर कपड़ा डालकर आग बुझाई और परिवार के लोगों को सूचना दी। उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया था। परिजन उसे भादसोडा अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अपने घर लेकर चले गए। इंफेक्शन बढ़ने पर परिवार के लोग बच्चे को लेकर चित्तौड़गढ़ पहुंचे जहां उसे भर्ती कर लिया गया। इस बीच, लेहरु लाल द्वारा पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई।

हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि लेहरू लाल द्वारा रामलाल जाट के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी गई। जमीनी रंजिश के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया। उसके खिलाफ प्राण घातक हमले के साथ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया और उसकी तलाश की जा रही है।

Don`t copy text!