Invalid slider ID or alias.

रावतभाटा-श्रमिकों से ठेकेदारों द्वारा की जा रही अवैध वसूली के खिलाफ अणुशक्ति श्रमिक संघ का (BMS) सातवें दिन भी धरना जारी। 

वीरधरा न्यूज़। रावतभाटा@ श्री पवन मेहर।


रावतभाटा। श्रमिकों से ठेकेदारों द्बारा की जा रही अवैध वसूली के खिलाफ अणुशक्ति श्रमिक संघ रावतभाटा (भारतीय मजदूर संघ) के तत्वाधान में सातवें दिन भी रावतभाटा राजस्थान परमाणु बिजलीघर, हैवी वाटर प्लांट व न्यूक्लियर फ्यूल कांप्लेक्स प्रबंधन की मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ अणुशक्ति श्रमिक संघ (BMS) के अध्यक्ष जोतसिंह सोगरवाल के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन जारी रहा। रावतभाटा राजस्थान परमाणु बिजलीघर की इकाई 1&2 ईकाई में 43 ठेका श्रमिकों के द्वारा ठेकेदार को अवैध वसूली न देने के कारण ठेकेदार ने सभी ठेका श्रमिकों को काम से बाहर निकाल दिया था। ऐसा ही वाक्य हैवी वाटर प्लांट में भी किया गया। इन सब को लेकर अणुशक्ति श्रमिक संघ, (भामसं) के बैनर तले ठेका श्रमिकों ने अवैध वसूली एवं अन्य मुद्दों को लेकर अनिश्चितकालीन धरना छेड़ दिया।

 

बैठक में लिया गया निर्णय

 

अणुशक्ति श्रमिक संघ अध्यक्ष सोगरवाल ने बताया कि तीनों प्लांट के प्रबंधनों ने या फिर स्थानीय प्रशासन ने किसी भी प्रकार की वार्ता के लिए अभी तक आमंत्रित नहीं किया। इससे ठेका श्रमिकों में काफी रोष व्याप्त है। ठेका श्रमिक अध्यक्ष जोतसिंह सोगरवाल के साथ 12 फरवरी सोमवार से अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठेंगे।

सातवे दिन के धरना प्रदर्शन में अणुशक्ति श्रमिक संघ अध्यक्ष जोतसिंह सोगरवाल के साथ ओम प्रकाश,राजू माली, नरेश मीणा,राजेंद्र, शंकर लाल मेघवाल पांच ठेका श्रमिक धरने पर बैठे। इस दौरान धरना प्रदर्शन स्थल पर सभा में जिला कार्य समिति सदस्य भारतीय मजदूर संघ ममता गुर्जर, गोवर्धन सिंह,राजेंद्र मेघवाल,राजेंद्र धाकड़,राजू माली,गणेश मेवाड़ा,महावीर प्रजापत,रामनरेश मीना,नरेश भील,विशाल अहीर,शंकर लाल,भेरूलाल,रमाकांत शर्मा,नितिन पांचाल,राजेश सोनी,लोकेश, भीमराज मेवाड़ा और राहुल जैन मौजूद रहे।

Don`t copy text!