Invalid slider ID or alias.

उदयपुर-स्त्री एव प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. यादव का चिकित्सालय में किया स्वागत।

वीरधरा न्यूज़ । कानोड़@ रामलाल गायरी।


कानोड़। नगर के राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में स्त्री एवम प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. की बीतें लंबे समय बाद नियुक्ति से लोगों में खुशी का माहौल देखा गया। क्षेत्रीय विधायक उदयलाल डांगी की अनुशंसा पर ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ. संकेत जैन ने स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. सुरेंद्र यादव को कानोड़ चिकित्सालय में नियुक्ति देने के लिए निर्देशित किया जिस पर शुक्रवार को चिकित्सालय में नियुक्ति के साथ रोगियों को देखा। डॉ. यादव के चिकित्सालय पहुंचने पर स्थानीय नगर वासियों ने उनका माला व मोठड़ा पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान चिकित्साधिकारी एवम प्रभारी डॉ. राजेश करणपुरिया, विनोद जोशी , हितेश सुथार , राजेश सोनी, ललित मेनारिया, फिरोज भाटी, प्रवीण मंदावत, प्रभु लाल खटीक, प्रवीण त्रिवेदी सहित नगरवासी उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि बीते कई वर्षों से नगर के राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में विशेषज्ञ डॉक्टर की कमी खल रही थी, लंबे समय से स्थानीय लोग विशेषज्ञ चिकित्सक को लगाने की मांग भी कर रहे थे लेकिन उसे अनसुना किया जा रहा था करीब 80 गांव के मध्य के बड़े चिकित्सालय में स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. मिल जाने से यहां सुविधाओं के साथ महिला रोगियों को लाभ मिलेगा।

 

इनका कहना….

 

क्षेत्र के लोगों की लंबी मांग चल रही थी की विशेषज्ञ डॉक्टर चिकित्सालय में नहीं होने से रोगियों को अन्यत्र इलाज के लिए जाना पड़ रहा है खासकर महिला रोगी परेशान थी, स्त्री एवम प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ.को चिकित्सालय लगाया गया है जिससे रोगियों को लाभ मिलेगा।

-उदय लाल डांगी, विधायक वल्लभनगर।

Don`t copy text!