Invalid slider ID or alias.

गंगरार- राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट मे बच्चों के सामने लगे डांसर के ठुमके, ग्रामीणों मे रोष मीडिया का कैमरा चला तो कार्यक्रम करवाया बंद।

वीरधरा न्यूज़।गंगरार@ कमलेश सालवी।


चित्तौड़गढ़। जिले के गंगरार उपखंड क्षेत्र के माय स्कूल में आयोजित नेशनल टूर्नामेंट कार्यक्रम के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर फूहड़ता परोसने से स्थानीय लोगों में नाराजगी देखने को मिली। यानी कि स्कूल के कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा डांसर का इस तरह का नृत्य लोगों में खासी नाराजगी का सबब बना। वही जब मीडिया का कैमरा चला तो जिम्मेदार भी छुपकर निकलने लगे ओर आयोजको ने भी कार्यक्रम को बंद करवाया।

दरअसल गंगरार उपखण्ड क्षेत्र में स्थित एक निजी विद्यालय में बुधवार को पांच दिवसीय छात्र-छात्रा राष्ट्रीय हैंडबॉल सब जूनियर टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ।

इस टूर्नामेंट में देश के अलग-अलग 25 राज्यों से छात्र-छात्राओं की 48 टीमें भाग लेंगी।

कार्यक्रम के पहले दिन रात को आयोजकों की ओर से रात को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें एक ऑर्केस्ट्रा ग्रुप को बुलाया गया था। इस ऑर्केस्ट्रा में आई डांसर की ओर से जिस तरह का फूहड़ और अश्लील डांस किया गया, उससे स्थानीय लोगों कि कार्यक्रम में नाराजगी देखने को मिली।

स्थानीय लोगों की ओर से कार्यक्रम का वीडियों सोशल मीडिया वायरल कर आयोजकों को खूब खरी खोटी सुनाई गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि स्कूली बच्चों के टूर्नामेंट में एंटरटेनमेंट के नाम पर फूहड़पन परोसने की क्या जरूरत थी।

इस तरह के कार्यक्रम से देश भर के राज्यों से आने वाले प्रतिभागियों की नजरों में जिले के साथ प्रदेश की छवि धूमिल हुई है।

अब ऐसे मे देखना है कि जिला प्रशासन व संबंधित विभाग किस तरह कि कार्यवाही अमल मे लाता है।

Don`t copy text!