Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-पत्रकार सुरक्षा सहित अन्य मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सोंपा।

वीरधरा न्यूज़। बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।


सवाई माधोपुर। इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट (आई एफ डब्ल्यू जे) की जिला शाखा ने पत्रकारों की विभिन्न मांगों को लेकर बुधवार को संगठन के जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा के नेतृत्व में 15 सूत्रीय मांगों का मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में पत्रकार सुरक्षा कानून शीघ्र लागू करने, अधिस्वीकरण की प्रक्रिया को सरल करने, पत्रकार साहित्यकार सम्मान योजना का दायरा बढ़ाते हुए उन पत्रकारों को भी इस योजना में शामिल किया जाने जो लगातार 20 वर्षों से अधिक समय से राज्य सरकार से अधिस्वीकृत है लेकिन 60 वर्ष की आयु पूर्ण नहीं कर सके हैं साथ ही इस योजना को सम्मान निर्वहन भत्ता के रूप में लागू कर वैधानिक बना सहित शहरी एवं ग्रामीण पत्रकारों को आवास हेतु निशुल्क भूखंड आवंटित करने की मांग शामिल है। ज्ञापन में कहा गया है कि वर्तमान में कई जिलों के साथ साथ सवाई माधोपुर जिले के पत्रकारों की भी लंबे समय से लंबित आवासीय समस्या का शीघ्र निस्तारण कर पत्रकारों की आवास समस्या का निदान किया जावे।

ज्ञापन देने वालों में संगठन जिला अध्यक्ष के अलावा संगठन के प्रदेश प्रतिनिधि राजमल जैन, राजेश गोयल, जितेंद्र जैन, नरेंद्र शर्मा, विद्युत सोगानी, शादाब अली,राकेश अग्रवाल निर्मल सेन साहिल खान मुकेश जैन आदि पत्रकार शामिल थे।

Don`t copy text!