Invalid slider ID or alias.

एटीबीएफ द्वारा रामोत्सव पर किया गया 101 यूनिट रक्तदान।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।अयोध्या में प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर आचार्य तुलसी बहुउद्देशीय फाउंडेशन एटीबीएफ की ओर से सर्जिकल पॉइंट, सेटेलाइट हॉस्पिटल परिसर कलेक्ट्रेट चौराहा पर राम भक्तों द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमे रामभक्तो द्वारा 101 यूनिट रक्तदान किया गया।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत एवं महावीर जैन मण्डल के पूर्व अध्यक्ष कमल जैन के आतिथ्य व संस्थापक सुनील ढीलीवाल की अध्यक्षता में शिविर का शुभारम्भ हुआ।
शिविर में मुकेश नाहटा , एईएन भार्गव, अलका जैन, मुदित जैन के साथ ओम भंडारी ने शिविर का अवलोकन किया।
संस्था के देव शर्मा के अनुसार शिविर में लगभग 50 रक्तदाताओं ने प्रथम बार रक्तदान कर प्रभु श्री राम के नाम पीड़ित मानव सेवार्थ रक्तानजलि अर्पित की।
सचिव अर्पित बोहरा ने बताया की तीन मुस्लिम युवा ताहिर हुसैन, मोहमद सलीम, जाहिद खान ने रक्तदान कर कोमी एकता की मिशाल पेश की, तो कमल मेहता ने सपरिवार सहित पहुच रक्तदान किया। गुंजन गोठवाल एवं रंजना गोठवाल ने जोड़े से, मनीष पूरी ने 34वी बार,आशीष बाफना ने 26 वी बार, निधि आनंद ने 4 थी बार रक्तदान किया।
शिविर में प्रायोजक कमल बिल्डर ग्रुप की ओर से प्रशस्ति पत्र व अल्पाहार के साथ ही राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण देखने के लिए स्क्रीन लगवाई गई।
राम मंदिर के साथ रक्तदाताओं द्वारा सेल्फी लेने की होड़ लगी रही एटीबीएफ नगर अध्यक्षा पूर्णिमा मेहता के नेतृत्व में मातृ शक्ति द्वारा समस्त रामभक्तो का तिलक व ऊपरना ओढ़ाकर स्वागत किया गया पंडाल को भगवामय बनाया गया जो अपने आप में आकर्षण लिए था।

Don`t copy text!