Invalid slider ID or alias.

बड़ीसादड़ी-ओरवाड़िया, पुनावली, करोली में सहकारिता मंत्री के स्वागत में बिछाये पलक पावडे। क्षैत्र के विकास में नही आयेगी कोई कमी: दक

 

वीरधरा न्यूज़।बडीसादडी@ श्री हरीश जैन।

बडीसादडी।आपके क्षैत्र गांवो में विकास के कार्यो में कोई कमी नहीं आयेगी डबल इंजन की सरकार के साथ क्षैत्र के विकास की नई ईबारत लिखी जाऐगी यह विचार राज्य के सहकारिता एंव नागरिक उडडयन मंत्री गौतम दक ने निकूम्भ मंडल क्षैत्र के गांवों में आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्य अतिथी व्यक्त किये।
सहकारिता एंव नागरिक उडडयन मंत्री के स्वागत में ग्रामीणों ने पलक पावडे बिछा दिये, वही मंत्री दक ने 22 जनवरी को गांवों में राममय होकर दीपावली मनाने का आग्रह भी किया।
प्रदेश के सहकारिता एंव नागरिक उडडयन मंत्री गौतम दक का शनिवार को दोपहर 2 बजे बाद निकूम्भ मंडल ओरवाड़िया, पुनावली, करोली आदि गांवों में सहकारिता मंत्री गौतम दक का स्वागत किया गया। सहकारिता मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि आज मोदी सरकार में दिल्ली से जो एक रूपया चलता है वो सीधा लाभार्थी के खाते में भी पूरा एक रूपया ही पंहूचता है उसमें कोई कटौती नहीं होती है जबकि पूर्व में ऐसा नहीं था व पांच सौ वर्षो से जो लोगो की आस थी वो अब 22 जनवरी को पूरी हो रही है। राममंदिर का ऐतिहासिक कार्य मोदी है तो मुमकीन है के नारे को सार्थक करता है, आगे दक ने कहा कि क्षैत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाऐगी। मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को मंत्री पद तक पंहूचाने का काम कोई कर सकता है तो वो मोदी सरकार ही है। ओरवाड़िया पुनावली करोली गांवों में जेसीबी से पुष्पवर्षा के साथ स्वागत कर डीजे के साथ जुलूस के रूप में सहकारिता मंत्री गौतम दक को गांवों के मंदिर पर ले जाया गया ओरवाड़िया, पुनावली, करोली तीनों गांवों केे मंदिरों पर आयोजित स्वागत समारोह में मंत्री सहित अन्य अतिथयों का स्वागत ग्रेामीणों द्वारा किया गया। सहकारिता एंव नागरिक उडडयन मंत्री से करोली के ग्रामीणों ने सोमावास से आने वाला पानी नदी में डालने की कार्ययोजना बनाने की मांग की। दौरे में रास्ते में भी कई जगह दुकानदारों व विभिन्न लोगो ने मंत्री का स्वागत किया।
मंडल अध्यक्ष मांगी लाल मालवीय ने बताया कि इस मौके पर प्रधान नंदलाल मेनारिया, जिला परिषद सदस्य सीकेएसबी डायरेक्टर, पंचायत समिति सदस्य, सहित कई सरपंच पूर्व सरपंच व संगठन के पदाधिकारीगण व सैंकडौ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Don`t copy text!