Invalid slider ID or alias.

नागौर-विधायक हनुमान बेनीवाल का खींवसर क्षेत्र में दौरा जन समस्याओं को सुनकर दिया निस्तारण का भरोसा।

वीरधरा न्युज। नागौर@ श्री प्रदीप कुमार डागा।


नागौर।खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने खींवसर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खरनाल में तेजाजी के मंदिर में दर्शन करके कार्यक्रमो की शुरुआत की, इस अवसर पर स्थानीय ग्रामीणों व मंदिर समिति ने बेनीवाल का स्वागत किया। बेनीवाल ने क्षेत्र के पांचला सिद्धा, पिपलिया, साटिका खुर्द, खटोड़ा, बिरलोका, पापासनी, कुड़छी तथा नारवा कल्ला पंचायत मुख्यालयों पर पहुंचकर लोगो का धन्यवाद ज्ञापित किया और लोगो को संबोधित किया वहीं जन समस्याओं की सुनवाई करते हुए लोगो से संवाद भी किया।

कार्यों की स्वीकृति जारी की,विकास कार्य अनवरत जारी रखने का दिया भरोसा

विधायक हनुमान बेनीवाल ने सभी पंचायतों में लोगो की समस्याओं को विस्तृत रूप से सुना और नलकूपों,विद्युतीकरण सहित कई विकास कार्यों की मौके पर ही स्वीकृति जारी की वहीं सड़को के विस्तार और विद्यालय क्रमोन्नत करने,नए जीएसएस जैसे प्राप्त कार्यों की शीघ्र स्वीकृति करवाने का आश्वासन दिया।
विधायक हनुमान बेनीवाल ने पांचला ग्राम में एंबुलेंस का संचालन प्रारंभ करने के लिए मुख्य चिकित्सा एवम स्वास्थ्य अधिकारी को दूरभाष पर निर्देशित किया वही खींवसर के सहायक अभियंता और नागौर के अधीक्षण अभियंता को दूरभाष पर बिजली की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए।
विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा की खींवसर की जनता की मजबूती की बदौलत आर एल पी का गठन हुआ और प्रदेश को तीसरा विकल्प मिला,उन्होंने कहा जनता की राय से आगामी लोक सभा चुनाव के लिए निर्णय लिया जाएगा, बेनीवाल ने कहा जनता की मजबूती ही मेरी मजबूरी है,उन्होंने कहा वो हमेशा गरीब को गणेश मानकर जनता की सेवा करते रहेंगे और क्षेत्र का विकास अनवरत जारी रहेगा,उन्होंने कहा प्रदेश में सबसे अधिक सड़को का जाल खींवसर में बिछाया गया और निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिए दर्जनों गांवों में जीएसएस स्वीकृत करवाए।
लबालिकाओं से किया संवाद विधायक हनुमान बेनीवाल ने क्षेत्र के पांचला सिद्धा में स्थित जसनाथ जी के आसन में दर्शन किए इस अवसर पर विधायक ने वहां उपस्थित राजकीय बालिका महाविद्यालय पांचला की छात्राओं से संवाद किया, बालिकाओं ने विधायक ने खेल मैदान की जगह चिन्हित करवाने और खेल सामग्री उपलब्ध करवाने की मांग रखी।
विधायक बेनीवाल गुरुवार को गुढा भगवानदास, खड़काली, भूंडेल, तांतवास, भोजास, पाबुसर करणू तथा भोमासर गांव का दौरा करेंगे।

Don`t copy text!