Invalid slider ID or alias.

विकसित भारत संकल्प यात्रा का रथ काना खेड़ा एवं उसरोल पहुचा, विधायक जीनगर ने दी योजनाओं की जानकारी।

 

वीरधरा न्यूज़।जाशमा@श्री अशोक कुमार शर्मा।

जाशमा। विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने और अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से इन दिनों भोपाल सागर पंचायत समिति के ग्राम पंचायत काना खेड़ा एवं उसरोल में भी विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुँची।
इसी कड़ी में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत विधायक अर्जुनलाल जीनगर ने बताया कि आयुष्मान योजना से अब गरीबी रेखा से नीचे जीवनयापन करने वाले लोगों को 10 लाख रूपये तक का इलाज निःशुल्क प्राप्त होगा। राज्य सरकार की ओर से श्रद्धालुओं को 25 जनवरी से 25 मार्च के बीच अयोध्या धाम में प्रभु श्री रामलला के दर्शन करवाए जाएंगे। उन्होंने सभी आवासहीन गरीबों को पक्का मकान देने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर आमजन को केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देने और इसका लाभ दिलाने के लिए शिविर लगाया गया। केंद्र सरकार के सभी योजना के बारे में लोगों को बताया एवं सभी कर्मचारियों को निर्देशित किया की योजना लोगों तक पहुंचाए।
इस अवसर पर प्रधान हेमेंद्र सिंह राणावत तहसीलदार अंकित सांमरिया विकास अधिकारी मांगीलाल गुर्जर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सुरेश चंद्र जोगी लक्ष्मण सिंह चुंडावत प्रभु लाल खटीक रामप्रसाद प्रचार प्रसार अधिकारी देवीलाल जाट मोहब्बत सिंह ग्राम पंचायत के सरपंच जनप्रतिनिधि वार्ड पंच एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

Don`t copy text!