Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-विधायक आक्या विकास के झुठे आंकड़े बता जनता को कर रहे गुमराह: ब्लॉक अध्यक्ष जाट।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़। ब्लाॅक कांग्रेस प्रवक्ता महेश गाडरी ने बताया कि विधानसभा में विकास कार्यों का उद्घाटन, शिलान्यास किये जा रहे हैं जहाँ जनता को भाजपा नेता द्वारा भ्रमित किया जा रहा हैं।

ब्लाॅक अध्यक्ष विक्रम जाट ने कहा कि चित्तौड़गढ़ विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र में विधायक चंद्रभान सिंह आक्या द्वारा कुछ पंचायतों में उद्घाटन, शिलान्यास किये, जहाँ मंच से जनता के सामने स्वयं द्वारा विकास के आंकड़े करोड़ों में बताये गये। समाचार पत्रों को भी भिजवाये गये जो सत्यता से विपरीत है।

कुछ जगह जैसे ग्राम पंचायत पालका में विधायक कोष से लगभग 43 लाख व 10 जिला परिषद से विकास कार्य हुए, जबकि विधायक ने वहाँ कार्यक्रम में 3 करोड़ की बात कह जनता को भ्रमित किया साथ ही समाचार पत्रों में भी झूठे आंकड़े बता जनमानस को भ्रम में डालने का काम किया।

ऐसे ही ग्राम पंचायत अभयपुर, मानपुरा, सेमलपुरा, ओछड़ी, सावा, सुखवाड़ा, सादी आदि जगहों के झूठे आंकड़े बता जनता में भ्रम पैदा करने का प्रयास किया गया। जबकि इनकी चित्तौड़गढ़ विधानसभा के लिए शिक्षा, चिकित्सा, ऊर्जा के क्षेत्र में कोई उपलब्धि नहीं है। इनके कार्यकाल में तो विद्यालय बंद (मर्ज) करने का काम किया गया।

वर्तमान गहलोत सरकार में राज्यमंत्री सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत द्वारा चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए शिक्षा में 8 महाविद्यालय, 40 के लगभग अंग्रेजी व हिन्दी विद्यालयों की सौगातें मिली। साथ ही ऊर्जा में 33 केवी के 10 ग्रिड, एक 132 केवी ग्रिड घटियावली की सोगात मिली। चिकित्सा में उपस्वास्थ्य केन्द्र 11, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र 8 सहित एक उपजिला चिकित्सालय की सौगात मिली। हाल ही में चंबल परियोजना के भागीरथी प्रयास के बाद 1 हजार 25 करोड़ की मंजूरी विधानसभा की जनता के लिए वरदान साबित होगा। जाड़ावत द्वारा लगभग 2200 करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों के साथ ही 1 हजार 25 करोड़ चंबल परियोजना की सौगात ऐतिहासिक होगी। कृषि क्षेत्र में सरकार द्वारा राहत देते हुए कृषि बिल माफ हुए जिससे किसानों को संबंल मिला।

Don`t copy text!