Invalid slider ID or alias.

दौसा-नेहरू युवा मंडल नांगल राजावतान द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनाई गई।

वीरधरा न्यूज़। लालसोट @ श्री महेश गुप्ता।


लालसोट।नेहरू युवा केंद्र दौसा युवा कार्यक्रम एव खेल मंत्रालय भारत सरकार के जिला युवा अधिकारी राकेश अलोरिया के निर्देशानुसार ब्लॉक नांगल राजावतान में ब्लॉक कोऑर्डिनेर रामोतार मीना के सहयोग से पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनाई गई। इस उपलक्ष में नेहरू युवा मंडल नांगल राजावतान व अभयपुरा ने सहयोग किया। इस प्रोग्राम में मुख्य अतिथि रामबाबू शर्मा रहे विशिष्ट अतिथि शुभम नांगल व अभिषेक शर्मा रहे।

इस कार्यक्रम में पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन व उनके कार्यों के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

हमारी राष्ट्रीय भाषा हिंदी के बारे में चर्चा की गई, साथ ही स्वच्छता अभियान, नरेंद्र मोदी जी के पंचप्रण की शपथ करवाई गई।

मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में युवा ओ को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने के लिए प्रेरित किया गया, जिसमें युवाओं ने मिल’जुल कर साफ सफाई की व मोदी जी की पंचपरण की शपथ ग्रहण की। देश के प्रति अपने-अपने विचार व्यक्त किया, साथ में ही नांगल राजावतान एएनएम शकुंतला शर्मा ने पोषण पखवाड़ा कार्यक्रम की शुरुआत की इस दौरान शर्मा ने बच्चों के लिए शुद्ध व पौष्टिक आहार के बारे में जानकारी प्रदान की वह लोगों को इस बारे में जागृत किया बच्चों को नियमित पौष्टिक आहार भोजन में सम्मिलित करने के लिए बताया गया वह इससे होने वाले स्वास्थ्य लाभ के बारे में समझाया गया।

इस दौरान अशोक शर्मा, कैलाश चंद्र शर्मा, चंद्र प्रकाश शर्मा, गोविंद नारायण शर्मा, दिलकुश, विकास, पीयूष तिवारी, रवि शंकर शर्मा, व 100 से अधिक युवा-युवतियों ने भाग लिया।

Don`t copy text!