Invalid slider ID or alias.

शाहपुरा- 67वी जिला स्तरीय सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता का हुआ समापन, 11 खिलाड़ियों का राज्य स्तर पर चयन।

 

वीरधरा न्यूज़। बनेड़ा@ श्री दिनेश कुमार सुवालका भटेड़ा।

शाहपुरा। बनेड़ा क्षेत्र की घरटा पंचायत के राउप्रावि भटेड़ा में शाहपुरा जिले की तीन दिवसीय 67वीं जिला स्तरीय सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका समापन शनिवार को हुआ। समापन समारोह में मुख्य अतिथि पुर्व सीसीबी अध्यक्ष भवरुखां कायमखानी अध्यक्ष सीबीईओ सुरेश पारीक विशिष्ट अतिथि पीईईओ घरटा भगवान सहाय मीणा ठा. रामसिंह राठौड़ घरटा सरपंच प्रतिनिधि रणजीत जाट पुर्व सरपंच उपरेड़ा राधेश्याम कुमावत समाजसेवी हनुमान तेली कन्हैया लाल तोतला शत्रुघ्न सिंह प्रताप सिंह संमद खा सहित कई मंचासीन अतिथियों ने मां सरस्वती की तस्वीर के आगे दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया। अतिथियों को माला व उपरणा पहनाकर साफा बंधवाकर स्वागत किया गया। स्थानीय विद्यालय की छात्राओं ने सांस्कृतिक नृत्य किया। शारीरिक शिक्षक अरविंद सिंह राठौड़ ने बताया कि भटेड़ा में आयोजित 67वी जिला स्तरीय सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता में शाहपुरा जिले की छात्र/छात्राओं की कुल 11 टीमों के कुल 140 खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखाया। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला छात्र वर्ग में भटेड़ा ने सोमस्यास को 12-2 से हराकर जीत हासिल की। वहीं छात्रा वर्ग में कासोरिया ने भटेड़ा को 8-3 से हराकर जीत हासिल की। धौलपुर में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता के लिए राउप्रावि भटेड़ा के 7 छात्र 4 छात्राओं का राज्य स्तर पर चयन हुआ।
संस्था प्रधान कैलाश पारीक ने अतिथियों व भामाशाहों का स्वागत सत्कार कर सभी का आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम के समापन की घोषणा की। तथा
मुख्य अतिथियों ने विजेता टीमों के प्रभारियों व खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया और सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। इस दौरान विद्यालय स्टाफ विजेता टीमों के खिलाड़ियों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Don`t copy text!