Invalid slider ID or alias.

प्रतापगढ़-अंगदान जीवनदान महा अभियान कार्यक्रम से प्रेरित होकर सिसोदिया ने देहदान कि घोषणा की।

वीरधरा न्यूज़। प्रतापगढ़@ श्री कुनाल राजपूत।


प्रतापगढ़।राज्य सरकार के द्वारा चलाए जा रहे अंगदान जीवनदान महा अभियान कार्यक्रम से प्रेरित होकर एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी वी.डी. मीणा खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी गोपाल मीणा के आवाहन और निर्देशन में यशवंत सिंह सिसोदिया ठिकाना आम्बीरामा तहसील दलोट जिला प्रतापगढ़ राजस्थान ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आबीरामा पर उपस्थित होकर देहदान बॉडी डोनेट करने हेतु शपथ ली और उन्होंने बताया कि अंगदान की उन्होंने स्वेच्छा से अंगदान करने का निर्णय लिया है इस इच्छा से उनके घर वाले भी सहमत हैं। उन्होंने बताया की मृत्यु के बाद अगर शरीर के किसी अंग किसी का जीवन बचा सकते हैं या किसी के काम आ सकते हैं तो इससे बड़ा दान और पुण्य और क्या हो सकता है।

स्थानीय चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉक्टर दिलखुश मीणा, और डॉ दीपक गोदारा ने इनसे विचार विमर्श करते हुए बनाते हुए इनका डाटा राज स्वास्थ्य पोर्टल पर अपलोड भी कर दिया है।

इस मौके पर दलपत सिंह सिसोदिया, लोकेंद्र सिंह सिसोदिया, नानूराम मीणा ग्रामवासी एवम अस्पताल कर्मचारी सीएचओ सोनू सासरी, डीईओ दिनेश कुमार,अर्चना निनामा नर्स, सुनीता मीणा ,शांति मीणा और अन्य लोग उपस्थित रहे। स्थानीय कर्मचारियों ने अपील की कि अन्य लोगो को भी इस मुहिम से जुड़ना चाहिए और अंगदान करना चाहिए।

Don`t copy text!