Invalid slider ID or alias.

प्रतापगढ़-फर्जी शादी के मामले में दुल्हन सहित चार गिरफ्तार मध्यप्रदेश बुलाकर फर्जी दस्तावेजों से शादी करवाई, तीन दिन बाद ही दुल्हन भाग गई थी।

 वीरधरा न्यूज़। प्रतापगढ़ @ श्री कुनाल राजपूत।


प्रतापगढ़। थाना पुलिस ने फर्जी तरीके से शादी करवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक दुल्हन सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली थानाधिकारी भगवान लाल ने बताया कि 12 सितंबर के दिन पीड़ित गोपाल जोशी निवासी अमलावाद ने मामला दर्ज कराया था। जिसमें गोपाल ने बताया कि 22 अगस्त को मेरे भाई राकेश के रिश्ते के लिए राकेश और लक्ष्मण सिंह धामनोद मध्य प्रदेश गए। जहां अर्जुन सिंह राव, कैलाश बैरागी और प्रेम कुमार मिले।

अर्जुन, कैलाश और प्रेम कुमार के साथ हम सभी पुष्पा पाटीदार के यहां गए। जहां से दुर्गा नाम की लड़की हमें दिखाई गई और कहा कि यह लड़की के अगर आपको जमती है तो रिश्ते की बात करें। इसके बाद बात तय होने पर 2 सितंबर को रतलाम कोर्ट में राकेश और दुर्गा की शादी करा दी।

शादी के बाद पुष्पा को 2.20 लाख नगद दिए। इसके बाद 5 सितंबर को दुर्गा और राकेश होरी हनुमान जी दर्शन करने गए थे। जहां दुर्गा राकेश को चकमा देकर फरार हो गई।

मामला दर्ज होने के बाद कोतवाली पुलिस ने टीम का गठन किया। पुलिस ने इस मामले में दुर्गा (36) निवासी खरगोन, कैलाश पुत्र भगवान दास बैरागी निवासी सैलाना, पुष्पा (43) पत्नी कन्हैयालाल पाटीदार निवासी शिव मंदिर धामनोद, नीरज (37) पुत्र लक्ष्मीराम मेवाडे निवासी बड़वानी, को पुलिस ने डिटेल कर पूछताछ की तो घटना को कबूल किया, जिस पर चारों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Don`t copy text!