Invalid slider ID or alias.

गंगरार मे फ्लाईओवर ब्रिज की मांग को लेकर सौंपे ज्ञापन, आमरण अनशन की दी चेतावनी।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।भीलवाड़ा सिक्स लाइन पर गंगरार स्टेशन से गुजरने वाले रोड पर प्रस्तावित ओवर ब्रिज का निर्माण दिनों दिन आम आदमी के साथ-साथ प्रशासन के लिए भी सिर दर्द बना हुआ है। ओवर ब्रिज निर्माण को लेकर एनएचएआई के अधिकारियों, स्टेशनवासीयो के मध्य काफी गहमा गहमी का माहौल बना हुआ है। प्रस्तावित पुल को लेकर शुक्रवार को नाराज स्टेशनवासियो एवं व्यापारियों ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी एवं जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर पिल्लर वाला ब्रीज ही बनाये जाने की पुरजोर मांग की।
ज्ञापन में पीड़ित परिवारों एवं व्यापारियों ने बताया कि स्टेशन रोड पर दोनों और सड़क किनारे बड़ी संख्या में ग्रामीणों के आवासीय मकान व्यापारिक प्रतिष्ठान करीब 800 की संख्या में करीब 50-60 वर्षों से निवासरत है। जन भावना के हित में ही ब्रीज बनाया जाना स्वीकार किया किन्तु इसे पिल्लर वाला बनाये जाने की मांग है। पूर्व में एनएसएआई अधिकारियों द्वारा बार बार मार्किंग किये जाने से असमंजस की स्थिति बनी हुई है।
सर्विस रोड़ को मापदंडों के अनुसार बनाते हुए फुटपाथ निर्माण किये जाने की बजाय अधिकारियों द्वारा दबाव में काम किया जाना व्यापारियों के जानमाल को खतरा बताया तथा लोगों की परवाह किए बना ब्रिज का कार्य करना चाहते हैं। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि जनसुनवाई के नाम पर खानापूर्ति से प्रभावित परिवारों की वेदनाएँ नहीं सुनी गई व डराया, धमकाया गया। ज्ञापन में मांग अनुरूप कार्य नहीं होने की स्थिति में अनिश्चितकालीन बाजार बंद कर धरना प्रदर्शन व आमरण अनशन की बात कही गई। इसके साथ ही पीड़ित व्यवसायी परिवारों ने रक्षाबंधन त्यौहार पर खरीददारों की भीड़ को देखते हुए काम को थोड़ा आगे बढ़ाने की मांग की।

Don`t copy text!