Invalid slider ID or alias.

डगला का खेड़ा मे चोरो ने मचाया उत्पात, कई घरो के ताले तोड़ लाखो कि नगदी व जेवरात चुराए।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। सदर थाना क्षेत्र के डगला का खेड़ा गांव में बीती रात चोरों ने जमकर उत्पाद मचाते हुए चार-पांच घरों के ताले तोड़कर वहां से लाखों की नगदी व जेवरात चोरी कर लिए। सबसे बड़ी बात यह रही की घटना के दौरान सभी घरों में लोग सो रहे थे लेकिन किसी को भी कानों का वारदात की खबर नहीं हुई।
जानकारी के अनुसार डगला का खेड़ा में शनिवार को बदमाशों ने बंशीलाल पिता नारायण लाल रेगर के मकान की खिड़की तोड़कर घर में प्रवेश किया और बिस्तर पेटी में रखें करीब 2 लाख रूपये नगद व आधा किलो वजनी चांदी का कंदोरा, आधा किलो वजनी चांदी की पायजेब, आधा तोला वजनी सोने का मादलिया सहित अन्य आभूषण चोरी कर ले गए वारदात के दौरान ग्रह स्वामी पति पत्नी बरामदे में ही सो रहे थे लेकिन उन्हें आहट तक नहीं मिली।
इसी तरह बदमाश बंसीलाल के घर की छत के रास्ते रतन पिता नंदा रेगर के मकान में घुसे और कमरे में रखी पेटियों से करीब 1लाख 15 हजार रुपये की नगदी 2 तोला वजनी सोने का टड्डा एक तोला की रामनामी, आधा तोला का मांदलिया सहित चांदी के करीब 2 किलो वजनी आभूषण चोरी कर ले गए, इस दौरान भी रतन लाल की पत्नी डाली बाई और पुत्री भगवती वहीं पर सो रहे थे।
इसी तरह बदमाश छत के रास्ते बगदीराम पिता शंकर लाल रेगर के मकान में पहुंचे और सीढिओ के दरवाजे का रोशनदान तोड़कर घर में प्रवेश किया और अलमारी में रखा ढाई तोला वजनी सोने का नेकलेस और कुछ रुपए चोरी कर फरार हो गए। इसी तरह चोरों ने गांव के दो तीन अन्य मकानों में भी ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया लेकिन वहां से उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा।
सूचना मिलने पर सदर थाने के सहायक उपनिरीक्षक कालू सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। मौके पर मौजूद धनेत कला सरपंच रणजीत सिंह भाटी ने गांव में पुलिस गश्त बढ़ाने व आने जाने वाले लोगों पर निगरानी रखने की मांग की है। फिलहाल पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Don`t copy text!