Invalid slider ID or alias.

अवैध चोथवसूली को लेकर युवक पर किया प्राणघातक हमला कुमावत समाज एवं ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर लगाई न्याय की गुहार।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। अवैध चोथवसूली को लेकर धमकी दिये जाने एवं कुमावत समाज के एक युवक के साथ हथियार से वार कर गंभीर घायल किये जाने की घटना को लेकर कुमावत समाज के विभिन्न संगठनों व ग्रामीणों द्वारा हमलावरों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने एवं पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय दिलाये जाने की मांग को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में बताया कि अवैध चोथवसूली किये जाने को लेकर शुक्रवार रात्री को स्थानीय नाडोलिया निवासी हमलावर मनोज वैष्णव, नन्दनगिरी, देवीलाल गिरी, हंसराज गिरी लगभग आधा दर्जन हमलावर हथियारों से लेस होकर गोपाल नगर में एक सैलून की दुकान में विनोद कुमावत पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया जिससे खनन व्यवसायी विनोद कुमावत गंभीर रूप से घायल हो गया जिन्हें उपचार के लिए श्री सांवलियाजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहाँ से उदयपुर रेफर किया गया।
ज्ञापन में बताया गया कि हमलावरों द्वारा पूर्व में विनोद कुमावत पर हमला किया गया जिसकी रिपोर्ट पुलिस कोतवाली में भी दर्ज कराई गई लेकिन पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं किये जाने पर शुक्रवार रात्री को पुनः विनोद पर हमला कर घायल दिया।
शनिवार को ज्ञापन के दौरान कुमावत समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी, सदस्य, समाजजन एवं ग्रामवासी उपस्थित थे जिन्होंने कलेक्ट्री चैराहे पर जोरदार प्रदर्शन कर, नारेबाजी करते हुए कार्यवाही कर हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

Don`t copy text!