Invalid slider ID or alias.

कोटा हाइवे पर नाकाबंदी मे कार से 45 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। सदर चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस ने गुरुवार को नाकाबंदी के दौरान कोटा हाइवे की तरफ से आई एक होण्डा अमेज कार में 3 प्लास्टिक कट्टो में भरा हुआ 45 किलोग्राम अवैघ डोडाचुरा जब्त कर जोधपुर जिले के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी व परिवहन करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही के तहत एएसपी बुगलाल मीना, डीएसपी चित्तौड़गढ़ करणसिंह के निर्देशन में थानाधिकारी सदर भवानीसिंह राजावत के सुपरविजन में गुरुवार को जाप्ता द्वारा हाईवे रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी। नाकाबन्दी के दौरान कोटा हाईवे रोड की तरफ से आई एक होण्डा कम्पनी की अमेज कार ने पुलिस नाकाबन्दी को तोडकर भागने का प्रयास किया, जिसे स्टॉप स्टीक से टायर को पंचर कर रोका।
कार की नियमानुसार तलाशी ली गई तो उसमें अवैधरुप से डोड़ा चुरा के 3 प्लास्टिक कट्टों में भरा 45 किलोग्राम डोडाचुरा मिला। अवैध अफीम डोडाचूरा व कार को जब्त कर आरोपी जोधपुर जिले के सरनाडा की ढाणी काकेलाव थाना डांगीयावास निवासी 24 वर्षीय विकास उर्फ विक्की पुत्र सोनाराम विश्नोई व 28 वर्षीय अनिल उर्फ गांधी पुत्र बाबु लाल विश्नोई को गिरफतार कर थाना सदर चित्तौड़गढ़ पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। कानि. सुरेन्द्रपाल की उक्त कार्यवाही में विशेष भूमिका रही है।

Don`t copy text!