Invalid slider ID or alias.

भोपालसागर मे उपखण्ड अधिकारी ने मोबाईल वितरण योजना डेमो कि शुरूआत किया,18 महिलाओं का हुआ पंजीयन।

 

वीरधरा न्यूज़।जाशमा @ श्री अशोक शर्मा।

 

भूपालसागर। भूपालसागर पंचायत समिति के महाराणा प्रताप सभाकक्ष में राजस्थान सरकार कि मोबाईल वितरण योजना के डेमो कि शुरूआत उपखण्ड अधिकारी अमिता मान, विकास अधिकारी देबी लाल बलाई, सुचना सहायक नानुराम यादव कि मोजुदगी में कि गई।
मोबाईल वितरण योजना नोडल प्रभारी विकास अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उपखण्ड अधिकारी मान के निर्देशानुसार शनिवार को मोबाईल वितरण योजना का डेमो किया गया। जिसमें आकोला पंचायत के गुढा गांव कि महिलाओं को बुलाया गया, दोपहर बाद पंजीयन होना शुरू हुआ जिसमें कुल 18 महिलाओं का पंजीयन किया गया तथा उनको मोबाईल वितरीत किये गये। इस योजना के लाभार्थि एकल नारी, कक्षा 9 से बाहरवी कक्षा में पढने वाली छात्राएं, मनरेगा में 100 दिन पुरे कर चुकी महिलाओं लाभार्थियों को शामिल किया है।
उपखण्ड अधिकारी मान ने सभाकक्ष में लगे सभी सिस्टम कि जानकारी लेते हुए सोफ्टवेयर को भी समझा। जनप्रतिनिधीयों कि भागीदारी के बारें में मान ने बताया कि आज डेमो के रूप में शुरूआत कि है सोमवार दिनांक 14 अगस्त से इस योजना कि जनप्रतिनिधीयों कि मोजुदगी में कि जायेगी जिसमें विस्तृत सिड्युल जारी करते हुए पंचायतवार, तिथीवार, लाभार्थियों कि संख्या जारी कि जायेगी।

Don`t copy text!