Invalid slider ID or alias.

विजयपुर मंडल की 5 ग्राम पंचायत की कांग्रेस के बूथ स्तरीय अध्यक्षों की बैठक आयोजित।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ डेस्क।

चित्तौड़गढ़। विधानसभा क्षेत्र के विजयपुर मंडल की कांग्रेस कमेटी ने शहर की संगम वाटिका स्तिथ दीपक वाटिका में शनिवार को एक बूथ एवं ग्राम पंचायत अध्यक्ष की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए बूथ और मंडल सेक्टर तक नवीन पदाधिकारियों की नियुक्ति को लेकर विचार विमर्श किया गया।
राजस्थान धरोहर प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने संबोधित करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस पार्टी को जमीनी स्तर पर और अधिक मजबती प्रदान करने के लिए प्रत्येक ब्लाक में बूथ मण्डल सेक्टर कमेटी का निर्माण किया है मंडल अध्यक्ष एवं बूथ कार्यकर्ता हर हाल में 2023 के गहलोत सरकार चौथी बार मिशन की तैयारी में जुट जाए इस बार राज्य में कांग्रेस की सरकार रिपीट करना है प्रभार लेने वाले पदाधिकारी ईमानदारी से संगठन का काम करें पदाधिकारी और कार्यकर्ता आपस में संवाद करें, तब जाकर बुथ स्तर पर संगठन मजबूत होगा। गांव का दौरा करें और जनता का काम करें राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करे उन्होंने राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोक लगाने का आदेश का स्वागत करते हुए न्याय की जीत बताया।
प्रवक्ता नवरतन जीनगर ने बताया कि इस अवसर पर बीसूका उपाध्यक्ष प्रमोद सिसोदिया, ब्लॉक अध्यक्ष विक्रम जाट, मंडल अध्यक्ष मोहन सिंह भाटी, संगठन महामंत्री रमेश धाकड़, सरपंच शोभा बाई सादी श्यामलाल ढोली पाल रामकन्या धाकड़ अमरपुरा पंचायत अध्यक्ष अमरपुरा गोपाल धाकड़ पाल देवीलाल जाट विजयपुर भगवत सिंह शक्तावत सादी आजाद जाट केलझर संजय साहू सहित बूथ अध्यक्ष एवं बूथ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Don`t copy text!