Invalid slider ID or alias.

गंगरार-पंचायत समिति सभागार में स्वतंत्रता दिवस को लेकर आवश्यक बैठक आयोजित।

 

वीरधरा न्यूज़। गंगरार@ कमलेश सालवी।

गंगरार। स्वतंत्रता दिवस को लेकर पंचायत समिति सभागार में गुरुवार को उपखंड अधिकारी मनस्वी के मुख्य आथित्य मे एक आवश्यक बैठक आयोजित हुई। बैठक के दौरान ग्राउंड सफाई से लेकर मिठाई व्यवस्था तक जिम्मेदारी जिम्मेदार लोगों को सौंपी गई। उसी दौरान विद्यालय के बालक बालिकाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की तैयारी हेतु लॉटरी निकाली गई। जिसमें विद्यालयों को कविता, गीत, संगीत, नृत्य आदि कार्यक्रम तय किए गए।
वही शारीरिक शिक्षकों ने बताया कि इन दिनों शहीद मेजर नटवर सिंह स्टेडियम के हालात खस्ता बने हुए हैं। मैदान में जगह जगह नुकीले पत्थर बाहर निकले हुए हैं तो बड़े-बड़े गड्ढों ने रूप ले रखा है। ऐसे नहीं नन्हे-मुन्ने बालकों का पैदल गुजरना भी कठिनाइयों से भरा हुआ है ऐसे में शारीरिक व्यायाम प्रदर्शन की तैयारी कराना संभव नहीं।
शिक्षकों ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान आमजन द्वारा अपने निजी वाहनों को स्टेडियम के बाहर एवं सड़क के समीप इधर-उधर खड़ा कर देने से हर वर्ष राष्ट्रीय पर्व पर मुख्य सड़क जाम हो जाती है। ऐसे में आम लोगों का भी पैदल गुजरना सड़क पर कठिनाइयों से भरा हुआ होता है। ऐसे में ट्राफिक व्यवस्था में सुधार किया जाए जिससे आमजन को राहत मिल सके।
उपखंड अधिकारी ने मौके पर ग्राउंड की साफ-सफाई को लेकर आवश्यक निर्देश दिए और जल्द से जल्द ग्राउंड को दुरुस्त कराने की बात कही। साथ ही ट्राफिक व्यवस्था को सुधारने पर बल दिया।
उपखंड अधिकारी ने शिक्षक शिक्षिकाओं को कहा कि राष्ट्रीय पर्व पर बालक बालिकाओं को अनुशासन में रखें साथ ही शिक्षक शिक्षिकाएं सभ्य वस्त्र पहन कर आए। जिससे बच्चों एवं आमजन को एक सकारात्मक संदेश पहुंचे।
इस अवसर पर उपखंड अधिकारी मनस्वी, तहसीलदार गजराज मीणा, विकास अधिकारी खूबचंद आमेरिया, सरपंच प्रतिनिधि बाल कृष्ण शर्मा सहित उपखंड मुख्यालय के सरकारी एवं निजी विद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित थे।

Don`t copy text!