Invalid slider ID or alias.

एम्बुलेन्स की आड़ में अवैध अफीम डोडाचुरा की तस्करी। 37 प्लास्टिक कट्टो में भरा हुआ कुल 740 किलोग्राम अवैध डोडाचुरा जब्त।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। सदर चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस ने गुरुवार को हाइवे पर नाकाबंदी के दौरान एक एम्बुलेंस से 740 किलोग्राम अवैध अफीम डोडाचुरा जब्त किया है। एंबुलेंस चालक व उसका साथी मौके से भाग निकले।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी व परिवहन करने वालो के विरुद्ध कार्यवाही के तहत एएसपी बुगलाल मीना व डीएसपी चित्तौड़गढ़ बुद्धराज के निर्देशन में थानाधिकारी भवानीसिंह राजावत के सुपरविजन में गुरूवार को थाने के उप निरीक्षक सुरेशचन्द्र मय जाब्ता हैड कानि. जगदीशचन्द्र, कानि. बलवन्तसिंह, हेमव्रतसिंह, भजन लाल, सुरेन्द्रपाल, पृथ्वीपालसिंह व मनोहर सिंह द्वारा हाईवे रोड बोजुन्दा पर नाकाबन्दी की जा रही थी। नाकाबंदी के दौरान नीमच कोटा हाईवे रोड की तरफ से एक सफेद रंग की एम्बुलेन्स आयी जिसमें चालक व एक व्यक्ति और बैठा था जो पुलिस नाकाबन्दी को देखकर गाडी को धीमे की व अचानक गाडी को तेज रफतार से चला नाकाबन्दी तोडकर भागने लगा। जिस पर पुलिस ने एम्बुलेन्स का पिछा किया। धनेत पुलिया हाईवे रोड के सर्विस रोड पर एम्बुलेन्स को छोडकर दोनो व्यक्ति खेतों में भागने लगे, जिनका पिछा किया मगर खेतों में बडी बडी फसलें होने के कारण व फासला अधिक होने से फरार हो गये।
एम्बुलेन्स की नियमानुसार तलाशी ली गई तो काले रंग के 37 प्लास्टिक के कट्टो में कुल 740 किलोग्राम अवैध डोडाचुरा भरा पाया गया, जिस पर डोडाचुरा व एम्बुलेन्स को जब्त किया गया है। थाना सदर चित्तौड़गढ़ पर एन डी पी एस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया है।

Don`t copy text!