Invalid slider ID or alias.

आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ विधानसभा के नवनियुक्त सर्कल अध्यक्षों का स्वागत समारोह हुआ सम्पन्न।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्री अनिल सुखवाल।

चित्तौड़गढ़।विधानसभा चुनाव 2023 को देखते हुए आम आदमी पार्टी राजस्थान के 200 विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ने की तैयारी के चलते राज्य स्तर से लेकर सर्कल स्तर तक कार्यकर्ताओं की टीम तैयार कर उन्हें प्रशिक्षित करने का काम कर रही है।
इसी क्रम में आज चित्तौड़गढ़ कलक्टर कार्यालय के पास गार्डन में चित्तौड़गढ़ विधानसभा के चित्तौड़गढ़ ब्लाॅक के साथ सर्कल अध्यक्षों का स्वागत समारोह के बाद आगामी 18 जून को श्रीगंगानगर में केजरीवाल के सभा के लिए अध्यक्षों को प्रशिक्षण प्रदान किया गया।
नवनियुक्त सर्कल अध्यक्षों का स्वागत समारोह में आम आदमी पार्टी राजस्थान के प्रदेश संयुक्त सचिव (किसान) अभियंता अनिल सुखवाल के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनिल कुमार चंदेल ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला सचिव ब्रजेश चौखड़ा मौजुद रहें।
जिलाध्यक्ष अनिल कुमार चंदेल ने सर्कल अध्यक्षों को पार्टी की चुनावी रणनीति से अवगत करवाया तो जिला सचिव ब्रजेश चौखड़ा ने 18 जून को श्रीगंगानगर में आयोजित होने वाली अरविंद केजरीवाल की सभा के बारे में चर्चा की।
प्रदेश संयुक्त सचिव अभियंता अनिल सुखवाल ने पार्टी की रीतिनीति के बारे में बताते हुए सर्कल अध्यक्षों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यदि इसी प्रकार हम कड़ी से कड़ी बनाकर शीर्ष नेतृत्व के दिशा-निर्देशों की पालना इमानदारी से और समय पर करते रहेंगे तो निश्चित तौर पर हम सभी मिलकर जनता के सहयोग से दिल्ली और पंजाब की तरह राजस्थान में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने में सफल होंगे। अभियंता ने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस और भाजपा की सत्ता में बंदरबांट से उकता चुकी है और आम आदमी पार्टी की विकास की राजनीति करने वाली सरकार बनाने को तैयार हैं इसलिए हमें पूरी इमानदारी से मेहनत करने की जरूरत है।

Don`t copy text!