Invalid slider ID or alias.

निकुम्भ चोराये पर वकील के साथ अभद्रता एवं झूठा मुकद्दमा दर्ज बार एसोसिएशन संघ डूंगला ने की पुलिस कार्य की निंदा।

 

वीरधरा न्यूज़।डूंगला@ श्री अमन अग्रवाल।

डूंगला। बार एसोसिएसन डूंगला के अध्यक्ष पंकज कुमार शर्मा द्वारा दिनांक 21/5/23 को मध्यप्रदेश मंदसौर के अधिवक्ता सिद्धार्थ छाजेड़ के साथ नाकाबंदी के दौरान निकुंभ पुलिस द्वारा अभद्रता की गई तथा उनके खिलाफ झूठा प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किए जाने पर निकुंभ पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह खड़े हुए तथा निकुंभ पुलिस के इस कृत्य की मंगलवार को बार संघ डूंगला ने कठोर शब्दो मे निंदा की और निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की।
बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज शर्मा ने बताया कि अधिवक्ताओं के खिलाफ पुलिस की कार्यशैली हमेशा से ही अच्छी नही रही है। द्वेष भाव के चलते पुलिस हमेशा अधिवक्ताओं के खिलाफ दुर्भाव रख कर कार्य करती है। मौका मिलते ही झूठे प्रकरण दर्ज करने में नही चूकती। पुलिस का ये कृत्य निंदनीय है आम जनता में पुलिस की क्या छवि है ये किसीसे छुपी नही है। अपनी छवि सुधारने के बजाए अपने पद और पावर का गलत उपयोग करती है । ऐसे कृत्य की सभ्य समाज एवं अधिवक्ता परिवार कठोर से कठोर शब्दो मे निंदा करता है ।
इधर थानाधिकारी यशवंत सोलंकी ने कहा कि निकुम चौराहा के पर नाकाबंदी चल रही थी की एमपी की तरफ से एक गाड़ी आई जिसको नाकाबंदी के दौरान रुकवाई गई। लेकिन गाड़ी नहीं रोककर नाकाबंदी तोड़कर गाड़ी चालक गाड़ी को भगा ले गया। जवानों ने पीछा कर गाड़ी को रोका तो गाड़ी वालों ने पुलिस पर हाथापाई कर हमला किया जिससे चार-पांच चोटे कांस्टेबल को आईं, हाथ पर नाखून भी चुभो दिए। इस पर एसआई ने थाने पर आकर रिपोर्ट दी। रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ। न्याय संगत कार्रवाई की गई।

Don`t copy text!