Invalid slider ID or alias.

राज्यमंत्री जाड़ावत ने किया आंवलहेडा मे महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण, बांटे मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत आंवलहेडा में मुख्य अतिथि राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने आयोजित महंगाई राहत कैम्प एवं प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविरों निरीक्षण किया और पात्रजनों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड सौंपे। उन्होंने सरकार की चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना दुर्घटना बीमा योजना 100 यूनिट निशुल्क बिजली कामधेनु बीमा योजना अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना 125 मनरेगा रोजगार योजना 2000 यूनिट कृषि बिल छूट 500 रुपए में गैस सिलेंडर सहित सभी योजना के बारे में ग्रामीणों को विस्तार से जानकारी दी और कहा कि गरीबों एवं ग्रामीण कृषकों के लिए यह योजना उपयोगी व महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही उन्होंने सरकार के इस अभियान को हर वर्ग के हित में बताते हुए इसका पूरा-पूरा लाभ लेने की बात कही। अपने संबोधन में कहा है की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर आमजन को महंगाई से राहत दिलाने के लिए आयोजित किये जा रहे महंगाई राहत कैंप सुशासन की दिशा में मील का पत्थर साबित हो रहे हैं उन्होंने कहा कि जनता महंगाई से त्रस्त हैं यही कारण है कि सभी महंगाई राहत कैंप में लोगों का हुजूम उमड़ रहा है। कैंप में लंबी लंबी कतारें लगी हैं, आमजन में रजिस्ट्रेशन करवाने की होड देखने को मिल रही है
आंवलहेड़ा में झमकू बाई लक्ष्मण जटिया शिविर में इस चिंता और असमंजस के साथ आई थी कि उन्हें योजनाओं का लाभ मिलेगा या नहीं, लेकिन वापस लौटी 9 योजनाओं में राहत की गारंटी लेकर । शिविर में जब उन्हें 9 योजनाओं में लाभ के गारंटी कार्ड सौंपे गए तो खुशी से भावविभोर हो उठी। उन्होंने कहा कि इस तरह एक साथ इतनी राहत मिलने का काम जीवन में पहली बार देखा है।
प्रवक्ता नवरतन जीनगर ने बताया की आवलहेड़ा में आयोजित महंगाई राहत कैंप में उपखण्ड अधिकारी रामचंद्र खटीक, थानाधिकारी गणपत सिंह, बस्सी तहसीलदार विपिन चौधरी, विकास अधिकारी अभिषेक शर्मा, ब्लाक अध्यक्ष विक्रम जाट ,बस्सी कांग्रेस मण्डल अध्यक्ष दिनेश सोनी, ब्लॉक संगठन महामंत्री लादूलाल धाकड़, सरपंच प्रतिनिधि रतनलाल कुमावत, पंचायत अध्यक्ष नारायण लाल कुमावत, अभिषेक जाट , देवकिशन जाट, गोवर्धन जाट आदि मौजूद रहे।

Don`t copy text!