Invalid slider ID or alias.

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर राज्यमंत्री जाड़ावत ने की चंदेरिया हनुमान मंदिर में पूजा एवं हनुमान चालीसा का पाठ।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़।कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद पूरे देश में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और नेता खुश है, हर जगह ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी कर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं, राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने भी कांग्रेस की जीत पर चंदेरिया मेन रोड हनुमान मंदिर सर्वोदय आश्रम के पास में पूजा अर्चना कर कांग्रेस कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधियो के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया।
पूजा अर्चना से पहले चंदेरिया में कार्यकर्ताओ से बात करते हुए राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने कहा कि पहले हमने हिमाचल प्रदेश का चुनाव जीता, फिर हमने कर्नाटक का चुनाव जीता है, ये लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते थे, लेकिन अब दक्षिण भारत बीजेपी मुक्त है। यह पीएम मोदी की हार है, कर्नाटक चुनाव परिणाम हमारी उम्मीदों के अनुरूप है, आप देख सकते हैं बजरंग बली किसके साथ खड़े हैं। बजरंग बली का गदा भ्रष्टाचार पर पड़ा है, बजरंग बली के आशिर्वाद से ही विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस को प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने का जनमत दिया। कर्नाटक की जीत का मुख्य संदेश यह रहा कि भाजपा की नकारात्मक, सांप्रदायिक, भ्रष्टाचारी, अमीरोन्मुखी, महिला-युवा विरोधी, सामाजिक बंटवारे, झूठे प्रचारवादी और व्यक्तिवादी राजनीति का अंतकाल शुरू हो गया है, साथ ही महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार व वैमनस्य के खिलाफ यह सख्त जनादेश है।
प्रवक्ता नवरतन जीनगर ने बताया की हनुमान चालीसा पाठ के समय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेम प्रकाश मूंदड़ा नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा कांग्रेस अध्यक्ष अनिल सोनी पूर्व चेयरमैन रमेश नाथ योगी मंडल अध्यक्ष विजय चौधरी सहित अन्य मंडल अध्यक्षगण नगर परिषद पार्षदगण एवं अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Don`t copy text!