Invalid slider ID or alias.

बस्सी बिजयपुर रोड पर खराब सड़क कि वजह से कार पुलिया से पलटी बाल बाल बचे कपड़ा व्यवसाही।

 

वीरधरा न्यूज़। बिजयपुर@ श्री विष्णु दत्त शर्मा।

विजयपुर के कपड़ा व्यवसाही विशाल सोनी पिता ओम प्रकाश सोनी ने बताया कि वो बस्सी से विजयपुर आते समय खराब सड़क कि वजह से हुई कार दुर्घटना के कारण बाल बाल बचे।
सोनी ने बताया कि करीब पांच छः साल से चल रहा सड़क का कार्य पुरा नहीं होने के कारण आये दिन यहाँ दुर्घटना हो रही है, सोनी ने बताया कि बावड़ी खेड़ा गांव के पास चल रहा पुलिया निर्माण का कार्य लम्बे समय से पुरा नहीं हुआ जिसके कारण आये दिन हादसे हो रहे हैं, बस्सी से विजयपुर के बिच करीब 2 दर्जन पुलिया का निर्माण किया गया है जिसमें मात्र पांच पुलिया निर्माण पुरा हुआ बाकी सभी अधुरी पड़ी हुई है, लम्बा समय गुजर गया लेकिन अभी भी कार्य पुरा नहीं किया गया है जिससे आये दिन हादसे होते हैं लेकिन प्रशासन भी आंखें मुंद कर के बैठा है।
ख़राब पुलिया कि वजह से बहुत बड़ा हादसा हुवा है गाड़ी पुलिया के नीचे जा कर गिरी और पलट गईं, सोनी मुश्किल से गाड़ी का कांच फोड़ कर बाहर निकले, सोनी कि गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
ग्रामीणों ने बताया कि करीब पन्द्रह दिन पहले बावड़ी खेड़ा निवासी कनका कि पुलिया पार करते समये बाइक फिसल गईं थी जिसमे उसकि मोत हो गई थी, बार बार इस मार्ग पर दुर्घटनाए हो रही जिसके बाद भी प्रशासन और जिम्मेदार अधिकारी इस और ध्यान नहीं दे रहें जिससे ग्रामीणों में खासा रोष है, ग्रामीणों ने इस अधूरे कार्य को शीघ्र पूरा करवाने कि मांग की।

Don`t copy text!