Invalid slider ID or alias.

महिला के ब्लाइंड मर्डर मामले में फरार ईनामी आरोपी एमपी से गिरफतार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। बिजयपुर के पचुण्डल गांव में एक महिला की सर को धड़ से अलग कर निर्मम हत्या करने के मामले का खुलासा करते हुए बिजयपुर थाना पुलिस ने हत्यारे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हुलिया बदल कर मध्यप्रदेश के धार जिले के पीथमपुर में मजदूरी का काम कर रहा था।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि 12 फरवरी को बिजयपुर के पचुण्डल गांव में अपने पीहर में रह रही एक महिला की रात को अज्ञात व्यक्ति द्वारा गर्दन काटकर हत्या करने पर थाना बिजयपुर पर हत्या के मामले का प्रकरण दर्ज कर जांच थानाधिकारी हमेरलाल द्वारा की गई। मामला संगीन एवं महिला अत्याचार संबंधी होने से प्रकरण का अतिशीघ्र खुलासा कर निस्तारण करने हेतु मामले में वृताधिकारी गंगरार भवानी सिंह के सुपरविजन में एक विशेष टीम का गठन किया गया।
टीम सदस्यों थानाधिकारी बिजयपुर हमेरलाल उनि, एएसआई सुरेशगिरी, कानि. सतीश कुमार, रणजीत सिंह, जोगेन्द्र, अमित कुमार, राहुल व अरुण कुमार एवं साईबर सैल से हैडकानि. राजकुमार सोनी, कानि. रामावतार, गणपत व कमलेश द्वारा तकनिकी साक्ष्यों एवं कॉल डिटेल विश्लेषण के आधार पर संभावित स्थानों पर आरोपी की तलाश की। संदिग्ध व्यक्तियों से पुछताछ में तथ्य सामने आये कि घटना के बाद से ही आरोपी पचुण्डल निवासी भारतसिंह पुत्र गणपतसिंह पंवार राजपूत के फरार होने की बात सामने आयी। आरोपी भारत सिंह घटना के बाद रेलवे स्टेशन चित्तौड़गढ़ पर अपना मोबाईल बेच कर फरार हो गया। आरोपी की चितौडगढ, चन्देरिया, भीलवाडा, उदयपुर, रतलाम, नीमच, मन्दसौर, जावरा, उज्जैन, इन्दौर, पीथमपुर, धार एमपी में संभावित स्थानों पर तलाश की गई।
पीथमपुर जिला धार एमपी में पूर्व में भारतसिंह द्वारा कार्य किये गये माईन्स एरिया होटलों, ढाबों, कम्पनियों में टीम द्वारा लगातार तलाश की गई, जिसमें आरोपी भारतसिंह का कोई पता नहीं चलने की वजह से आरोपी के पम्पलेप प्रिन्ट करवा संभावित एवं मुख्य स्थानों पर चिपकाए गये। आरोपी की सुचना देने व गिरफ्तार करवाने पर दो हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की गई।
पुलिस टीम द्वारा पूर्व में आरोपी भारतसिंह के मजदुरी के दौरान कार्य किये गये स्थानों एवं वहां कार्यरत कार्मिकों के लगातार सम्पर्क में रहने से आरोपी के पीथमपुर एरिया में होने की संभावना होने से संभावित स्थानों, कम्पनियो, होटलों, ढाबों एवं शराब के ठेकों पर सघन तलाश की गई।
टीम के लगातार एक सप्ताह तक सघन तलाश के दौरान सेक्टर 01 पीथमपुर जिला धार एमपी में भारतसिंह का पता चला। जिसने कम्पनी में अपनी पहचान छुपाने के लिये दुसरे व्यक्ति के नाम से कार्य करना एवं सिर एवं दाढ़ी के बाल कटवा मुछे बढाकर सिर पर कैप लगाकर गले में सॉल ओढ़कर अपना हुलिया बदलकर रहना पाया गया। जिसे पीथमपुर से दबोच कर मनोवैज्ञानिक तरीके एवं गहनता से पूछताछ की गई तो स्वयं द्वारा घटना कारित करना बताया। पुलिस पुछताछ पर भारतसिंह द्वारा घटना कारित करने से नियमानुसार गिरफतार किया गया। जिससे विस्तृत अग्रीम अनुसंधान जारी है।

Don`t copy text!