Invalid slider ID or alias.

बनियान में छुपाकर ले जा रहें मोटर साईकिल सवार से 1 किलो 50 ग्राम अवैध अफिम जप्त, दो तस्कर गिरफतार

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। शंभूपुरा थाना पुलिस ने गुरुवार को नाकाबंदी के दौरान मोटर साईकिल पर सवार दो युवकों से 1 किलो 50 ग्राम अवैध अफिम जप्त की है। मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मध्यप्रदेश के मंदसौर निवासी दोनों आरोपी अफीम को बनियान के अंदर छुपा कर ले जा रहे थे।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले में अवैध मादक प्रदार्थों के धरपकड़ के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत थानाधिकारी शंभूपुरा अध्यात्म गौतम द्वारा अपने थाने के जाब्ता के साथ गुरुवार को नेशनल हाईवे सामरी चौराया पहुच निम्बाहेडा से चित्तोडगढ़ की और आने वाले हाईवे लेन पर नाकाबंदी प्रारंभ की। नाकाबन्दी के दौरान निम्बाहेडा की तरफ से एक बिना नम्बरी मोटर साईकिल आयी। जिस पर जवान उम्र के दो व्यक्ति बैठे हुए नजर आये। पुलिस ने दोनो युवकों को रोक नाम पता पूछा तो मोटर साईकिल चालक का नाम मध्यप्रदेश के निनोरा थाना पिपलीयामडी जिला मन्दसौर निवासी 27 वर्षीय रवि पुत्र ओमप्रकाश पाटीदार व उसके साथी का नाम खोकरा थाना पिपलीयामंडी जिला मन्दसौर निवासी 26 वर्षीय निलेश पुत्र बाबुलाल पाटीदार बताया।
पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाशी ली तो रवि पाटीदार की शर्ट के अन्दर पहनी बनियान के अन्दर एक पारदर्शी प्लास्टिक की थैली में 526 ग्राम अवैध अफीम व निलेश पाटीदार की शर्ट के अन्दर पहनी बनियान के अन्दर एक पारदर्शी प्लास्टिक की थैली में 524 ग्राम अवैध अफीम मिली। जिसका कुल वजन 1 किलो 50 ग्राम हुआ। अवैध अफीम व मोटर साईकिल को नियमानुसार जप्त कर दोनो आरोपियों को गिरफतार कर एनडीपीएस एक्ट में थाना शम्भुपुरा पर प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

Don`t copy text!