Invalid slider ID or alias.

खेत पर जा रहे युवकों को गलत साइड मे आये अनियंत्रित डम्पर ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, हुई मौत

वीरधरा न्युज। सावा@ श्री नीतेश कुमावत सावा।

चित्तौड़गढ़। उदयपुर नेशनल हाईवे स्थित घोसुण्डा डेम के पास 14 फरवरी मंगलवार को रात्रि 10 बजे डम्पर ने बाईक को चपेट में लेने से दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर भदेसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
जानकारी के अनुसार पँचदेवला से घोसुण्डा डेम की ओर बाईक पर सवार होकर दो युवक अपने खेत कि रखवाली के लिए जा रहे थे। पंच देवला बस स्टैंड पर स्थित ब्रिज कि सर्विस रोड पर गलत साइड में आ रहे डम्पर ने बाईक को चपेट में ले लिया जिससे बाईक सवार राजू पिता नारायण कुमावत उम्र 20 वर्ष निवासी पंच देवला और विनोद उर्फ़ रतन लाल पिता गोपाल कुमावत उम्र 18 वर्ष निवासी बनाकिया खुर्द की मौत हो गई। दोनों शवों को भदेसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जिसमें बुधवार को पोस्टमार्टम कर शवों को परिजनों को सौंप दिया।
सूचना पर लक्ष्मीनारायण कुमावत, रतन कुमावत, डालु कुमावत, बद्रीलाल , रतन लाल परिजन अस्पताल पहुंचे। परिजन शवों को लेकर रवाना हुए जहां पंच देवला व बनाकिया गांव मे गमगीन माहौल में अन्तिम संस्कार किया गया। रतन परिवार में एकलौता बेटा था जो कि पिछले कुछ सालों से अपने मामा के यहां सरलाई रह कर पढ़ाई कर रहा थ । भदेसर पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Don`t copy text!