Invalid slider ID or alias.

राज्यमंत्री ने ज्ञापन पर संज्ञान लेते हुए किया मुवायना।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।कालिका नगर,कीर्ति नगर,पुष्पा विहार के निवासियों ने कुछ दिनों पूर्व राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत को ज्ञापन सौंपते हुए उनके वार्ड में मूलभूत सुविधाओं की अत्यंत कमी है इस हेतु अवगत करवाया, जिसके चलते आम जनजीवन दुखमयी हो गया है। वार्ड वासियों ने ज्ञापन मैं बतलाया था कि वार्ड में रोड,नाली,पेयजल व्यवस्था बिल्कुल नहीं है जिसके चलते दैनिक जनजीवन अस्त व्यस्त हो रखा है।
वार्ड वासियों को हो रही असुविधाओं का जायजा लेने राज्यमंत्री वार्ड 8 में पहुंचे साथ ही सभापति संदीप शर्मा, पार्षद रमेश नाथ योगी, वरिष्ठ अभियंता मुनीर अली, कनिष्ठ अभियंता हरिमोहन प्रजापति पहुंचे।
राज्यमंत्री ने मौका मुआयना करने के पश्चात संबंधित ठेकेदारों को पाबंद करते हुए जल्द से जल्द कार्य शुरू करने का आदेश दिया व वार्ड वासियों को आश्वस्त किया कि उनके वार्ड की विकास की जिम्मेदारी पूर्ण रूप से वह निभाएंगे और वार्ड को मूलभूत सुविधाओं से वंचित नहीं रहने देंगे।
इस दौरान जाड़ावत ने संबंधित अधिकारियों से भी चर्चा करके अमृतम जलम योजना के तहत नल सुविधा उपलब्ध कराने के लिए भी आश्वस्त किया।
सभापति द्वारा वार्ड वासियों की मांग पर उद्यान में जो भी कमी पेशी है उसके लिए अधिकारियों को जल्द से जल्द कमी दूर करने के भी निर्देश दिए।
सभापति संदीप शर्मा द्वारा आश्वस्त किया गया की सरकारी जमीन व उद्यान पर जो भी अनैतिक कब्जे हो रहे हैं उनको भी जल्द से जल्द हटवा दिया जाएगा।
अतिक्रमण को हटाने के भी आदेश राज्य मंत्री व सभापति ने संबंधित अधिकारियों को दिए।
ज्ञापन पर संज्ञान लेने के लिए सभी वार्ड वासियों ने राज्यमंत्री व सभापति, पार्षद का आभार व्यक्त किया।
इस दौरान गणपत सिंह,ईश्वर सोमानी, मिट्ठू लाल तिवारी,ओम शर्मा, प्रेम टेलर,गोपाल पटवा,अनिल शर्मा, दीपक पंचोली,विनोद पंवार, महिपाल सिंह भाटी,संजय माली, अमित भट्ट,घनश्याम सिंह,मनीष साहू, लाल शंकर शर्मा,सूरज मूंदड़ा, इत्यादि साथ ही भगवती आचार्य,सुधा तिवारी, सीमा माली,संगीता छिपा,राधा गट्टानी, पूजा साहू सहित वार्ड के अनेकों महिला एवं पुरुष मौजूद रहे।

Don`t copy text!