Invalid slider ID or alias.

गंगरार-हफ्ता वसूली की मांग, युवक का अपहरण व मारपीट कर जंगल में छोड़ा।

 

वीरधरा न्यूज़।गंगरार@ श्री कमेलश सालवी।

गंगरार। उपखंड के गोवलिया पंचायत के दादिया ग्राम में स्थित एक माइंस कर्मी को चौकीदार के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट कर एक कार्मिक को अपहरण कर ले जाने से क्षेत्र में एक बार फिर से सनसनी फैल गई।
प्रार्थी भंवर लाल पिता देवा गुर्जर निवासी दादिया ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि में दादिया स्थित श्री देवनारायण मिनरल्स ब्लॉक की माइंस पर चौकीदारी का काम करता हूं सोमवार रात्रि के करीब साढ़े आठ बजे अपनी ड्यूटी कर रहा था। मैं कमरे के बाहर बेठा था तभी एक सफेद रंग की कार आकर रुकी जिसमें से बबलू पुत्र नंदलाल गुर्जर निवासी गोवलिया खेड़ा, कन्हैया लाल पुत्र प्रभु गुर्जर निवासी गोवलिया खेड़ा, सोनू पुत्र नंदलाल नायक निवासी दादिया, देवीलाल पुत्र रतन लाल माली निवासी नायकों का खेड़ा गंगरार, राजू पुत्र देवीलाल माली निवासी नायकों का खेड़ा व अन्य व्यक्तियों ने हाथों में पाइप लाठी और तलवार लेकर हमारे कमरे में घुसकर नरेंद्र गुर्जर पर जान से मारने की नीयत से हमला करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। मैं बीच-बचाव करने के लिए गया तो मुझ पर भी लाठी सरियों व पाइप से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। मेरे बेहोश होने के बाद नरेंद्र गुर्जर निवासी रेवाड़ी हरियाणा को कमरे से घसीटते हुए व मारपीट करते हुए पिस्तौल की नोक पर जबरन गाड़ी में बैठाकर नरेंद्र का अपहरण कर ले जाते समय आरोपियों ने धमकी देते गए कि यहां काम करना है तो हमें हफ्ता देना पड़ेगा नहीं तो माइंस पर तोड़फोड़ व मारपीट करते रहेंगे। हल्ला सुनकर पास ही के कमरे में अन्य कर्मी भी बाहर आए जिसमें मिट्ठू लाल प्रजापत व सुरेश मीणा के साथ भी मारपीट कर डराया धमकाया गया।
उक्त आरोपियों ने हफ्ता वसूली नहीं देने पर पिस्टल दिखाकर सभी कर्मियों को डराया धमकाया।आरोपियों ने नरेंद्र को रात्रि में तुम्बडिया पंचायत के धोली धुवालियां गांव के पास जंगलों में घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। नरेंद्र गुर्जर ने जैसे-तैसे अन्य स्टाफ को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी शिवलाल मीणा मय जाप्ता नाकाबंदी कर आरोपियों की गहनता से तलाशी रात भर करते रहे। दोनों घायलों को गंगरार चिकित्सालय में लाकर प्राथमिक उपचार के बाद घर छोड़ दिया गया। इधर माइंस के मैनेजर मांगीलाल गुर्जर निवासी आसींद भीलवाड़ा हाल मुकाम दादिया ने बताया कि आरोपी दो-तीन माह से हफ्ता वसूली के लिए आए दिन धमकियां देकर आते रहते हैं। जिसकी शिकायत स्थानीय थाने में मौखिक रूप से की गई थी। जिस पर उक्त आरोपियों को थाने से पाबंद कर छोड़ दिया गया था। जबकि थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि पूर्व में माइंस के कर्मियों द्वारा किसी भी प्रकार की कोई लिखित रिपोर्ट नहीं दी गई। जिस पर कार्रवाई की जा सके। अब रिपोर्ट आने पर मारपीट व अपहरण के मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की गहनता से तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों के गिरफ्तार होने की संभावना जताई है। थाना प्रभारी शिवलाल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि बबलू पिता नंदलाल गुर्जर निवासी गोरिया खेड़ा ने वर्ष 2021 में कुआं खेड़ा में भी एक मार्बल व्यवसाई पर फायरिंग की थी जिसमें पुलिस ने बबलू को गिरफ्तार किया था।

Don`t copy text!