Invalid slider ID or alias.

आदित्य सीमेंट के खिलाफ फूटा जनता का आक्रोश, लोगों का जीना मुश्किल लेकिन जिम्मेदार मौन।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिले के शंभूपुरा क्षेत्र में स्थित अल्ट्राटेक आदित्य सीमेंट के खिलाफ आमजनता में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है, ग्रामीणजनों का जीना दूभर हो रहा है लेकिन इस पर जिम्मेदार ओर प्रसासन उचित जांच करवा राहत प्रदान करने के बजाय आँखे मूंदे बेठे है।
गौरतलब है कि फेक्ट्री के माइनिंग लीज क्षेत्र में हेवी ब्लास्टिंग से जहा मकानों में दरारें आ गई तो कई छते गिरने की नोबत तक आ चुकी है, इससे दिन रात उड़ती धूल से जहा फसलें बर्बाद होने से किसानों की मेहनत चौपट हो रही है वही इस धूल मिट्टी ने आमजन का जीना मुश्किल कर रखा है, ओर ग्रामीण गंभीर बीमारियों के शिकार हो रहे है लेकिन जिम्मेदार फेक्ट्री प्रबंधन आमजन की चिंता किये बिना चांदी झाड़ने में व्यस्त है तो वही प्रसासन भी कई ना कई या तो नेताओ से दबे हुए है या फिर गुलाबी कागजों से मित्रता निभा रहे है जिससे आमजन की कोई सुध लेने वाला नही है।
भूपेंद्र सिंह बबलू बन्ना, सरपंच प्रतिनिधि कूका लाल डाँगी, पप्पूलाल डाँगी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण हाल ही में कलेक्ट्रेट भी पहुचे लेकिन ग्रामीण ज्ञापन पकड़ा आते है और अधिकारी आश्वासन बस इसके सिवा अभी तक ग्रामीणों को ओर कुछ नही मिला है, इस बार भी ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंप आंदोलन की चेतावनी तो दी है लेकिन अब देखना यह है कि क्या ग्रामीणों की कोई सुनवाई होगी या फिर ऐसे ही चलता रहेगा यह तो समय के गर्त में है।

आधा दर्जन से अधिक गांव प्रभावित

आदित्य सीमेंट से उड़ती धूल मिट्टी के साथ ही हेवी ब्लास्टिंग, बेरोजगारी सहित विभिन्न समस्याओं को लेकर केसरपुरा, सामरी, सिन्धवरी, मेडी का अमराना, नीम का अमराना, बड़ का अमराना सहित आसपास के कई गांवो के युवा व ग्रामीण प्रभावित हो रहे है लेकिन कोई सुनवाई करने नही आता, जिससे आदित्य सीमेंट सहित प्रसासन के खिलाफ आमजन में खासा रोष है।

Don`t copy text!