Invalid slider ID or alias.

सुभाष मेहरा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के विरोध में सामूहिक अवकाश के सातवें दिन न्यायिक कर्मचारियों ने निकाला मौन जुलूस।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@श्री अनिल सुखवाल।

चित्तौड़गढ़।सहायक न्यायिक कर्मचारी, सुभाष मेहरा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के कारणों की जाँच नहीं होने के विरोध में राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ जिला शाखा चित्तौड़गढ़ के सभी कर्मचारीयों का सामूहिक अवकाश सातवें दिन भी जारी रहा। सामुहिक अवकाश के सातवें दिन कर्मचारियों ने मौन जुलूस निकालकर किया विरोध प्रदर्शन।
राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष सुरेन्द्र नारायण जोशी द्वारा सामूहिक अवकाश के आह्वान पर न्यायिक कर्मचारी संघ चित्तौड़गढ़ द्वारा जिला न्यायिक कर्मचारी संघ, मोटर दुर्घटना एवं दावा अधिकरण, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, स्थाई लोक अदालत एवं ताल्लुका मुख्यालयों के कर्मचारीयों द्वारा अनिश्चितकालीन सामूहिक अवकाश पर जाने का निर्णय के बाद बुधवार 7 दिसंबर को भी सामूहिक अवकाश जारी रहा जिससे समस्त न्यायालयों में न्यायिक कार्य ठप रहा। राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ की जिला शाखा-चित्तौड़गढ़ द्वारा बुधवार सुबह जिला एवं सेशन न्यायालय परिसर के बाहर मुख्य द्वार के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया। न्यायिक कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष राजेश व्यास ने बताया कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुये न्यायिक कर्मचारियों की ओर से जिला एवं सेशन न्यायालय के मुख्य द्वार के बाहर धरना स्थल से सम्पूर्ण न्यायालय परिसर में मौन जुलूस निकाला गया। साथ ही बताया कि न्यायिक सहायक कर्मचारी सुभाष मेहरा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच के संबंध में संघ द्वारा जो मांगें रखीं गई हैं वे जब तक पूरी नहीं होती हैं तब तक अनिश्चितकालीन अवकाश के माध्यम से आन्दोलन जारी रखा जायेगा और प्रतिदिन विभिन्न तरीकों से प्रदर्शन किया जायेगा।

Don`t copy text!