Invalid slider ID or alias.

मंदिर भूमि से अतिक्रमण हटाने एवं भूमाफियों द्वारा हिन्दू परिवार को बेखल करने से रोकने के लिये डीएम को सोंपा ज्ञापन।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।


चित्तौडगढ़। नगर के गंभीरी नदी के समीप कुछ लोगों द्वारा व्यावसायिक उपयोग के लिए द्वारिकाधाम में कार्य किया जा रहा है जिसमें पिछले दिनो भूमाफियाओं द्वारा इस जमीन के समीप स्थित भगवान लक्ष्नीनारायण मंदिर की भूमि पर बनी चारदिवारी को हटा कर वहां से आम रास्ता बना दिया है और यह कार्य रात के अंधेरे में चुपचाप किया गया और लक्षमीनारायण भगवान की भूमि को खुर्दबुर्द करने का काम किया जा रहा है ।
विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल जिलाध्यक्ष मनोज सोनी में बताया कि गंभीरी नदी के पास इदगाह के समीप भूमि कब्रिस्तान के नाम दर्ज है और यहां वर्षो से हिन्दु परिवार निवास कर रहे है लेकिन भूमाफियाओं द्वारा उनके नल कनेक्शन हटा दिये गये है एवं उनके अस्थाई आवासों के पीछे भराव डालकर उन्हें धमका कर हटाने का प्रयास किया जा रहा है और बार-बार धमकियां दी जा रही है।
इस सम्बंध में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंप निवेदन किया कि शहर के कई क्षेत्रों में हिन्दु मंदिरों की भूमि पर मुस्लिम परिवार निवास कर रहे है और उन्हें कभी भी किसी भी प्रकार से परेशान नहीं किया गया है यदि इन परिवारों को यहां से बेदखल किया जाता है तो उससे पहले हिन्दु मंदिरों की भूमि पर निवास कर रहे मुस्लिम परिवारों को भी हटाया जायें।
बताया कि सभी बिन्दुओं पर त्वरित संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की जांच करवाकर कार्यवाही करवाये अन्यथा हमें आन्दोलन का रुख अपनाना पड़ेगा जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

Don`t copy text!