Invalid slider ID or alias.

भोइखेडा विधालय के 5 भामाशाह प्रेरक हुए सम्मानित।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।भोईखेड़ा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय को एक लाख से अधिक राशि की सामग्री/सिविल वर्क में सहयोग प्रदान करने वाले तीन भामाशाह/संस्थान और दो प्रेरक शिक्षक सम्मानित किए गये है ।
विधालय की प्रधानाचार्य चंदा झाडोलिया ने बताया कि विधालय को सहयोग करने वाले बिड़ला सीमेंट कार्पोरेशन को राज्य स्तरीय भामाशाह सम्मान समारोह में 12 अक्टूबर को सम्मानित किया गया है। बिड़ला सीमेंट ने सम्पूर्ण विधालय परिसर की मरम्मत के साथ रंगरोगन करवाकर विधालय को सौन्दर्य और सुविधा को निखारा था।
जिला स्तरीय भामाशाह-प्रेरक सम्मान समारोह जो 15 अक्टूबर को चितौड़गढ़ में आयोजित किया गया है, इसमें रोटरी क्लब के अध्यक्ष पीके जाखेटिया और चितौड़गढ़ मार्बल लघु उद्योग संस्थान के अध्यक्ष गोपाल स्वरूप ओझा को सहयोग करने के लिए सम्मानित किया गया है।
रोटरी क्लब ने विधालय में विधार्थियों के लिए फर्निचर उपलब्ध कराने के साथ वृक्षारोपण कार्य में सहयोग दिया है जबकि मार्बल लघु उद्योग संस्थान ने विधालय के एक बड़े भू-भाग को खैलमैदान के रूप में विकसित करने में उल्लेखनीय योगदान दिया है।
औधोगिक संस्थान को प्रेरित कर विधालय में इस महत्वपूर्ण सहयोग को प्राप्त करने के लिए विधालय के दो शिक्षकों को भी प्रेरक के तौर पर सम्मानित किया गया है।
इन भामाशाहों/संस्थाओं को प्रेरित करके विधालय के सौंदर्य को निखारने व सुविधाओं के विस्तार के लिए विधालय के शिक्षक रहे गणपत आमेरिया को भी सम्मानित किया गया है।
शिक्षक आमेरिया ने इसके साथ ही विधालय विकास के हरेक क्षेत्र में सराहनीय योगदान दिया है ।
जहां इनका बोर्ड परीक्षा परिणाम हमेशा उत्कृष्ट रहा है वहीं कोविडकाल में स्थानीय विधालय सहित जिले के 400 से अधिक विद्यालयों के 55000 से अधिक बच्चों को जनसहयोग से मास्क उपलब्ध कराकर उल्लेखनीय कार्य किया है ।
स्थानीय विधालय की अध्यापक अभिलाषा ओझा को भी प्रेरक के तौर पर इस जिला स्तरीय भामाशाह-प्रेरक सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया है। अभिलाषा ओझा ने इन भामाशाहों/संस्थाओं को प्रेरित कर विधालय के सौंदर्य और सुविधाएं बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है,साथ ही इनका बोर्ड परीक्षा परिणाम भी हमेशा उत्कृष्ट रहता है।
शिक्षक अभिलाषा ओझा का विभाग ने विभाग के कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम में उल्लेखनीय भूमिका निभाई है।
एक साथ विधालय के दो शिक्षकों के व तीन भामाशाहों के राज्य-जिला स्तर पर सम्मानित होने पर सम्पूर्ण स्टाफ सहित विधालय विकास समिति अध्यक्ष नारायण लाल भोई व पार्षद बालकिशन भोई, रेशमा कहार व सम्पूर्ण विद्यालय विकास व प्रबंधन समिति सहित भोई खेड़ा वासियों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सभी को बधाई दी है।

Don`t copy text!