Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-चोरी किये ट्रैक्टर के खरीददार को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर बरामद।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। गंगरार थाना पुलिस ने दो माह पूर्व रायपुरिया से चोरी गया ट्रैक्टर बरामद कर ट्रैक्टर खरीददार को गिरफ्तार किया है। ट्रैक्टर खरीददार ट्रैक्टर को बजरी परिवहन के काम मे ले रहा था। ट्रैक्टर चोरी के आरोपियों को नामजद किया गया।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि गंगरार थाने के रायपुरिया निवासी प्रेम बाई पत्नी भगवान लाल पूर्बिया गाडरी का ट्रैक्टर अज्ञात बदमाश उसके घर से बाहर से 12 जुलाई को चुरा कर ले गए थे। जिसकी आसपास के इलाकों में कई तलाश की। मौके पर ट्रेक्टर के बुवाई करने की मशीन लगी हुई थी। जिसे रात्री में अज्ञात चौर ट्रेक्टर से अलग खोल कर रख गये। उक्त मशीन खोलने के दौरान अज्ञात लोगों की मोटरसाईकिल की चाबियां मौके पर ही छुट गई। काफी तलाश के बाद भी ट्रैक्टर नहीं मिलने पर थाना गंगरार पर चोरी का प्रकरण दर्ज करवाया।
मामले में पुलिस जांच के दौरान थानाधिकारी गंगरार शिवलाल मीणा के नेतृत्व में थाना से एक विशेष टीम हैड कांस्टेबल रमेश चन्द्र, मिश्रीलाल, कानि राकेश, कालूराम, भीवाराम, शोभाराम की बना विशेष प्रयास किये गये। मामले में ट्रैक्टर की तलाश हेतु हयुम्न इंटेलिजेंस एवं तकनिकी साधनो का प्रयोग किया गया। तलाश के दौरान पाया कि उक्त ट्रैक्टर राजमल जाट द्वारा चोरी का खरीद कर बजरी के परिवहन के कार्य में चला रहा है। जिस पर विशेष टीम द्वारा राजमल की तलाश कर ट्रेक्टर सहीत डिटेन किया जाकर पुछताछ के बाद आरोपी अमरगढ पुरानी पुलिस थाना बागौर जिला भीलवाडा निवासी 24 वर्षीय राजमल उर्फ राजू लाल जाट पुत्र रामेश्वर लाल जाट को गिरफतार किया गया। अभियुक्त से पुछताछ में चोरी किये जाने वाले अभिुयक्त को नाम जद किया गया जिसकी तलाश जारी है। गिरफतार शुदा अभियुक्त को न्यायालय में पेश किया जाकर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

Don`t copy text!