Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़/कपासन-आम आदमी पार्टी ने जनसमस्याओं पर ब्लाॅक शिक्षा अधिकारी और प्रधान को सौंपा ज्ञापन।

वीरधरा न्यूज़।कपासन@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ के कपासन विधानसभा कोऑर्डिनेटर जगदीश जाट ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कपासन को ज्ञापन के मार्फत अवगत कराया है कि कपासन ब्लॉक क्षेत्र में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मोडा खेड़ा में स्थित विद्यालय के खेल मैदान में मोड़ा खेड़ा के ही कुछ लोगों द्वारा अनाधिकृत रोड़ीया डाल रखीं हैं और कई लोगों ने खेल मैदान में अनाधिकृत फसलें भी बो रखी है जिसके कारण विद्यालय के पास खेल मैदान की भूमि में कमी आ गई है इस कारण मैदान की सीमा जानकारी की आवश्यकता है खेल मैदान की सीमा के चारों तरफ जेसीबी द्वारा खाई लगवाना भी आवश्यक है। ज्ञापन में ब्लाॅक शिक्षा अधिकारी से आग्रह किया है कि विद्यालय की जमीन के खेल मैदान का अतिक्रमण हटवा कर सीमा उसकी सीमा जानकारी करवा कर जेसीबी से खाई लगाने का आदेश फरमावे।
इसके अलावा एक ज्ञापन पंचायत समिति कपासन के प्रधान के नाम सौंपकर कहा गया है कि क्षेत्र में कपासन से धमाणा तक जो डामर सड़क हैं क्षतिग्रस्त हो गई है सड़क कई जगहों पर टूटी हुई है जिससे यात्रियों व वाहनों का आना-जाना दुभर हो रहा है और अभी बारिश का मौसम होने से एवं गड्ढों में पानी भरने से गाड़ियां आए दिन दुर्घटनाग्रस्त भी हो रही है। सड़क पर कीचड़ फैला रहता है। सड़क को मरम्मत किया जाना आवश्यक है।
जगदीश जाट ने ज्ञापन में कहा कि आम जनता की परेशानियों को देखते हुए हमारी मांग है कि इस सड़क को सही करवा कर आम जनता को राहत पहुंचाने का कार्य करावें।

Don`t copy text!