Invalid slider ID or alias.

मेष से मीन तक- किसको हो सकती है हानि, किसका रहेगा आज का दिन लक्की, कैसे लोगो से बना के रखनी है दूरी, देखें आज का राशिफल।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@ डेस्क।
〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️
मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए सोमवार का दिन थोड़ा असमंजस भरा रह सकता है। आज के दिन शराब या किसी भी नशीले पदार्थ का सेवन ना करें। यदि किसी साथी के साथ आपके मन में संशय या शक की स्थिति पैदा हो रही है तो उसके साथ हल निकालने का प्रयास करें।

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
आज का दिन अच्छा रहने की उम्मीद है। केवल इस बात का ध्यान रखें ऑफिस में आपका कोई कीमती सामान चोरी हो सकता है। इसलिए आज अपने सामान का खास ध्यान रखें।

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
आज का दिन थोड़ा मुश्किल भरा रह सकता है। आर्थिक मोर्चे पर आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। आज उन लोगों से दूरी बनाएं जो आपका समय बर्बाद करते हैं।

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
आज आपको कामयाबी मिलेगी। नये कार्यों में दिक्कतें आने की आशंका है। आपकी आलोचना हो सकती है। कुटिल लोगों से दूरी बनाकर रखें। नया काम शुरू न करें। सगे संबंधियों से आज मुलाकात होगी। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। संपत्ति विवाद दूर होने की संभावना है।

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
राशि के जातकों के लिए सुझाव दिया जाता है कि वह किसी भी हालत में अपना धैर्य ना खोएं। इससे उन्हें बड़ा नुकसान हो सकता है। आज का दिन निवेश के लिए अच्छा है, लेकिन पूरी जानकारी होने के बाद ही निवेश करें। इसके साथ आज आपकी पदोन्नति होगी या आपके परिश्रम के लिए पुरस्कार दिया जाएगा इसकी संभावना भी अधिक है।

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आज आप दूसरों पर कुछ ज्यादा ही खर्च कर सकते हैं। साथ ही आपका काम भी आगे टल सकता है। निजी जिंदगी में आज आप और आपका जीवनसाथी एक-दूसरे के करीब रहेंगे।

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
इस सप्ताह आपको सेहत को लेकर सावधान रहना होगा. पुराना रोग परेशान कर सकता है. जॉब करने वालों के लिए सप्ताह विशेष है. ऑफिस में बॉस का सहयोग मिलेगा. विदेश जानें का प्लान बना रहे हैं तो सफलता मिल सकती है.

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
लव लाइफ के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. विवाह आदि में आने वाली बाधा दूर हो सकती है. संतान को लेकर चिंता रहेगी. विद्यार्थी परिश्रम का फल प्राप्त करेंगे. मान सम्मान में भी वृद्धि होगी. गलत लोगों से दूर रहें.

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा. धन संबंधी परेशानियां इस हफ्ते दूर हो सकती हैं. किसी कर्ज को भी उतार सकते हैं. जॉब बदलने की सोच रहे हैं तो जल्दबाजी न करें. विद्यार्थी अपने लक्ष्य पर फोकस बनाए रखें.

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
आपके लिए सप्ताह की शुरुआत में कहीं घुमने का प्लान बना सकते हैं. धन का व्यय होगा. नए घर को लेने की इच्छा पूरी हो सकती है. परिजनों का सहयोग मिलेगा. सेहत में सुधार महसूस करेंगे. आलस से दूर रहने का प्रयास करें.

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
इस सप्ताह आप ओवरसीज बिजनेस से अच्छा लाभ ले सकते हैं. बिजनेस की दृष्टि से ये सप्ताह विशेष होने जा रहा है. धन लाभ होगा. और कर्ज कम होंगे. जॉब करने वालों को भी ऑफिस में अच्छा सहयोग हासिल करेंगे. लव लाइफ और मैरिड लाइफ दोनों के लिए समय ठीक है. वाणी को खराब न करें.

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
इस सप्ताह आपको टेंशन लेने से बचना होगा. धन की हानि हो सकती है. कर्ज लेने की भी स्थिति बन सकती है. दांपत्य जीवन के लिए ये सप्ताह अच्छा है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. संतान प्राप्ति के संबंध में कोई सुखद समाचार मिल सकता है. विद्यार्थी मेहनत में कमी न करें, अच्छा फल मिलेगा।

Don`t copy text!