Invalid slider ID or alias.

हिंदुस्तान जिंक हादसे में 1 और कर्मचारी ने तोड़ा दम:10 दिनों में चौथी मौत, एसिड टैंक फटने से हुआ था हादसा।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तोड़गढ़।हिंदुस्तान जिंक हादसे को दस दिन हो गए हैं। सोमवार को अपोलो हॉस्पिटल अहमदाबाद में एडमिट एक और श्रमिक की मौत हो गई। दो श्रमिकों की हालत गंभीर बनी हुई है। इससे पहले डिप्टी मैनेजर सहित तीन की मौत हो चुकी है। यह उस हादसे में हुई चौथी मौत है।
गंगरार के कार्यवाहक थानाधिकारी लक्ष्मी लाल ने बताया कि 12 अगस्त को हिंदुस्तान जिंक के अंदर हाइड्रो-2 प्लांट में एसिड से भरे टैंक फटने से बड़ा हादसा हुआ था। नौ कर्मचारियों को अहमदाबाद के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। इलाज के दौरान अभयपुर घाटा, विजयपुर निवासी सत्यनारायण पुत्र शंकर दास वैष्णव की सोमवार को मौत हो गई। जिसके बाद सत्यनारायण के शव को अहमदाबाद से चित्तौड़गढ़ लाया गया और यहां उसका अंतिम संस्कार किया गया। अपोलो हॉस्पिटल में ही शव का पोस्टमार्टम भी किया गया। थाना अधिकारी लक्ष्मीलाल ने बताया कि अन्य दो वर्कर गंभीर घायल हैं, जिनकी हालत नाजुक है।
गौरतलब है कि 12 अगस्त को हादसे वाले दिन ही मौके पर ही दो कर्मचारियों की बुरी तरह से जलने से मौत हो गई। उसमें एक एसएस कंपनी के डिप्टी मैनेजर सुमित करना और आगरा के एक ड्राइवर राजकुमार के रूप में पहचान हुई थी। इसके बाद लगभग 1 हफ्ते बाद अहमदाबाद में ही एडमिट डेट गांव के रहने वाले नाहर सिंह ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

Don`t copy text!